Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनJohn Abraham: जॉन अब्राहम ने दिया बड़ा बयान, बोलें- ‘मैं अपनी क्षमता...

John Abraham: जॉन अब्राहम ने दिया बड़ा बयान, बोलें- ‘मैं अपनी क्षमता से ज्यादा फीस नहीं लेता’

John Abraham: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम पिछले दो दशकों से इंडस्ट्री में अपने नाम का पर्चम लहरा रहें हैं। जॉन ने अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस को दिलों में खास जगह बनाई हैं। एक्टर का नाम बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों में शुमार हैं, लेकिन जॉन को लगता है कि निर्माताओं को उन पर और उनकी फिल्म निर्माण प्रक्रिया पर भरोसा नहीं है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में एक्टर ने एक बातचीत में प्रोडक्शन स्टूडियो प्रमुखों को अपनी फिल्मों का समर्थन करने के लिए मनाने के चल रहे संघर्षों को साझा किया। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनके मैसेज को भी अनदेखा कर दिया जाता है।

gfgfghjhjjkkjm

जॉन ने कही बड़ी बात

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान जॉन ने कहा, मैंने विक्की डोनर का निर्माण किया। मैंने मद्रास कैफे, बाटला हाउस जैसी फिल्में कीं, लेकिन आज तक मुझे स्टूडियो प्रमुखों को यह समझाना पड़ता है कि यह एक अलग फिल्म है और कृपया मेरी फिल्म को फंड करें।

आज तक उन्हें सौ प्रतिशत विश्वास नहीं है और वे मुझसे कहते हैं कि बजट बहुत अधिक है।’ जॉन अब्राहम ने अपनी फीस के बारे में बात करते हुए बताया कि वह अपनी क्षमता से ज्यादा फीस नहीं लेते। उन्होंने कहा, ‘एक अभिनेता के रूप में मेरी फीस फिल्म पर बोझ नहीं डालती है।

मुझे लगता है कि अगर फिल्म पैसा कमाती है, तो मैं पैसा कमाऊंगा। मैं फिल्म पर बोझ नहीं डालना चाहता। मेरी जो क्षमता है, जो मेरा स्टैंडर्ड है, मैं उसी के अनुसार फिल्में बनाता हूं। मुझे अपने कंटेंट पर बहुत गर्व है।’

ये भी पढ़ें:Kartik Aaryan: ओटीटी पर आते ही ‘चंदू चैंपियन’ ने मचाया धमाल, कार्तिक आर्यन ने पोस्ट साझा कर जताई खुशी

gyyhhjjkjkkj

इस फिल्म में नजर आएंगे जॉन

जॉन अब्राहम ने अपनी चुनौतियों के बारे में बात करते हुए कहा कि स्टूडियो हेड अक्सर उन्हें जवाब नहीं देते, खास तौर पर इसलिए क्योंकि वह व्हाट्सएप का इस्तेमाल नहीं करते। उन्होंने कहा, ‘सबसे पहले, मेरे पास व्हाट्सएप नहीं है, इसलिए अगर मैं लोगों को एसएमएस भेजता हूं, तो वे मुझे जवाब नहीं देते।

मुझे बहुत लंबे समय तक कोई जवाब नहीं मिलता। मैंने एक स्टूडियो हेड को मैसेज किया था और उन्होंने मुझे बताया था कि वह वापस आएंगे, लेकिन 4 महीने बीत चुके हैं और उन्होंने जवाब नहीं दिया है। मुझे बुरा नहीं लगता, लेकिन मैं एक जवाब का हकदार हूं।

मेरा मानना है कि अगर लोग मुझ पर थोड़ा भी विश्वास करते हैं, तो मैं भारतीय सिनेमा को थोड़ा बदलने की कोशिश करना चाहूंगा। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि मैं गेम चेंजर हूं, लेकिन मैं कोशिश करना चाहता हूं।’ जॉन अब्राहम के वर्क फ्रंट की बात करे तो वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वेदा’ के रिलीज की तैयारी में जुटे हैं।

उनकी इस फिल्म में शरवरी वाघ भी नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है, जो भारतीय राजनयिक जेपी सिंह के जीवन पर आधारित है। यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

- Advertisment -
Most Popular