Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAkshay Kumar: अपनी फिल्मों की आलोचनाओं से ऐसे निपटते है अक्षय कुमार,...

Akshay Kumar: अपनी फिल्मों की आलोचनाओं से ऐसे निपटते है अक्षय कुमार, एक्टर ने किए कई बदलाव

Akshay Kumar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘खेल खेल में’ को लेकर सुर्खियों छाए हुए हैं। इस फिल्म में अक्षय के साथ वाणी कपूर, तापसी पन्नू, एमी विर्क और फरदीन खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म का जोरों- शोरों से प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। बॉक्स ऑफिस पर लंबे वक्त से अक्षय कुमार की फिल्में असफल साबित हो रही हैं। हाल ही में अभिनेता ने बताया कि वह अपनी फिल्मों के लिए मिलने वाली आलोचनाओं से कैसे निपटते हैं।

gyughuik

अपनी फिल्मों की आलोचनाओं से ऐसे निपटते है अक्षय

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने कहा, ‘इंसान का बैकग्राउंड क्या है, उसने जीवन में क्या किया है? यह एक व्यक्तिगत आलोचना है, जहां लोग व्यक्तिगत हो जाते हैं। एक वह इंसान होता है जो चाहता है कि दूसरा व्यक्ति बेहतर हो, जो वह अपने दिल से कह रहा होता है।

इसलिए मुझे वह पसंद है, जिसे मैं बहुत सही तरीके से लेता हूं। मैंने आलोचना के कारण भी कई बदलाव किए हैं। मैं जब सही आलोचना सुनता हूं और इसे समझता हूं, तो वो करता भी हूं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘लोग जो भी कहते हैं, हमें कोशिश करनी चाहिए और समझना चाहिए।’

एक्टर ने आगे कहा, ‘मैं अलग-अलग तरह की फिल्में करना भी नहीं छोड़ूंगा। क्योंकि कभी-कभी मुझे लगता है कि मुझे दर्शकों को वही देना चाहिए जो वे चाहते हैं।’ अक्षय ने फिल्म खेल खेल में की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान खुलासा किया कि उन्हें अपनी फ्लॉप फिल्मों के लिए शोक संदेश मिल रहे हैं।

उन्होंने इस पर कहा, ‘मैं मरा नहीं हूं, वो वाले संदेश नहीं होते जो मृत्युलेख वाले शोक वाले आते हैं। इसलिए किसी पत्रकार ने लिख भी दिया कि चिंता मत करो तुम वापस आ जाओगे। मैंने उसे लिख दिया कि भाई ये क्यों लिख रहे हो। मैं गया कहां हूं, इधर ही हूं, काम करता रहूंगा, हमेशा करता रहूंगा।’

ये भी पढ़ें: Kay Kay Menon: मनोज बाजपेयी को लकेर के के मेनन ने कही बड़ी बात, बोलें- ‘वह करीबी दोस्त हैं’

7tt67tuyuyy8
इस दिन रिलीज होगी फिल्म | Akshay Kumar

फिल्म ‘खेल खेल में’ की बात करें तो ये फिल्म दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है। ये कॉम्डी फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म में अक्षय कुमार, वाणी कपूर, तापसी पन्नू, फरदीन खान, एमी विर्क, प्रज्ञा जयसवाल और आदित्य सील जैसे कलाकार शामिल हैं। दर्शकों को फिल्म का ट्रेलर बेहद ही पसंद आ रहा है।

- Advertisment -
Most Popular