Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKartik Aaryan: ओटीटी पर आते ही 'चंदू चैंपियन' ने मचाया धमाल, कार्तिक...

Kartik Aaryan: ओटीटी पर आते ही ‘चंदू चैंपियन’ ने मचाया धमाल, कार्तिक आर्यन ने पोस्ट साझा कर जताई खुशी

Kartik Aaryan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। कार्तिक ने अपनी कमाल की एक्टिंग की दम पर फैंस के दिलों में एक जगह बनाई हैं और अब वो लोगों के चहेते एक्टर बन गए हैं। वहीं हाल ही में कार्तिक अपनी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर खूब सुर्खियों में छाए रहे थे।

यह फिल्म सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। इसे प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया हैं और यह फिल्म ओटीटी पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।

hhhhyhthhtth

कार्तिक ने साझा किया नोट

कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म के लिए कार्तिक ने जमकर मेहतन की थी, जो बड़े पर्दे पर भी साफ नजर आई थी। लोगों ने फिल्म देखकर कार्तिक की अदाकारी की खूब तारीफ की थी, लेकिन बजट ज्यादा होने की वजह से फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन संतोषजनक नहीं रहा था।

वहीं हाल ही में इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है। यह फिल्म मौजूदा समय में भारत में पहले नंबर पर ट्रेंड कर रही है। इस बात से कार्तिक आर्यन भी काफी ज्यादा खुश हैं। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा करते हुए अपनी भावनाएं व्यक्त कीं। पोस्ट की गई तस्वीर में कार्तिक टीवी के पास बैठे नजर आ रहे हैं। इसमें वह अपने डॉगी कटोरी को दिखा रहे कि चंदू चैंपियन पहले नंबर पर ट्रेंड कर रही है।

ये भी पढ़ें: Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर साझा किया वीडियो, प्रशंसकों से की एक्टर ने शिकायत

hyhhttgtggtggrgregr

इस फिल्म में नजर आएंगे कार्तिक

इस पोस्ट पर अभिनेता के फैंस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “फिल्म में उनकी अदाकारी अलग लेवल की थी।” वहीं, दूसरे यूजर ने इसे दशक की सबसे बेहतरीन फिल्म करार दिया। इसके अलावा बहुत से यूजर्स ने टिप्पणी करके बताया कि वे ओटीटी पर इस फिल्म को देखने जा रहे हैं।

कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही भूल भुलैया 3 में दिखेंगे। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं। इसमें विद्या बालन और तृप्ति डिमरी भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगी। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

- Advertisment -
Most Popular