Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRaveena Tandon: 'घुड़चढ़ी' के रिलीज होते ही वायरल हुआ रवीना टंडन का...

Raveena Tandon: ‘घुड़चढ़ी’ के रिलीज होते ही वायरल हुआ रवीना टंडन का पुराना इंटरव्यू, शाहरुख खान को लेकर कही थी ये बात

Raveena Tandon: 90 के दशक की फेमस अभिनेत्री रवीना टंडन की आज भी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। उन्होंने 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस अपने अभिनय साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। रवीना हर मुद्दें पर अपनी बेबाकी से राय रखती नजर आती हैं।

उन्होंने कई हिट फिल्में दी है। हाल ही में, रवीना की नई फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ रिलीज होने के दौरान उनके एक इंटरव्यू को फिर से जानबूझकर वायरल किया जा रहा है, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान के साथ फिल्म न कर पाने के बारे में बात की है। अभिनेत्री का यह वीडियो उनकी सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ के समय का है।

gygyyuuyuhhjhj
रवीना ने शाहरुख को लेकर कही थी बात

रवीना टंडन ने हाल ही में, एक इंटरव्यू में शाहरुख खान के साथ फिल्म करने से मना करने के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने फिल्मफेयर को बताया कि शाहरुख के साथ यह प्रोजेक्ट क्यों नहीं चल पाया। फिल्म का नाम बताए बिना अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने फिल्म में अपने कॉस्ट्यूम के बारे में चर्चा करने के बाद फिल्म छोड़ दी थी।

रवीना ने कहा, “यह फिल्म शाहरुख खान के साथ थी और मैंने इसे लगभग साइन कर लिया था, लेकिन जब कॉस्ट्यूम पर चर्चा करने का समय आया तो कॉस्टयूम वाकई अजीब थे। यह ऐसा कुछ नहीं था, जिसे पहनकर मैं सहज महसूस कर पाती। मुझे लगा कि यह थोड़ा ज्यादा है।

मैंने कहा, ‘नहीं, माफ कीजिए, मैं नहीं कर सकती।'”अभिनेत्री ने आगे कहा, “शाहरुख ने कहा, ‘क्या तुम पागल हो? अब क्यों मना कर रही हो?’ क्योंकि इससे पहले हम जादू नामक सबसे बेहतरीन संगीत वाली फिल्म कर रहे थे। हम ‘जमाना दीवाना’ कर रहे थे और हम साथ मिलकर काम करना चाहते थे।

शाहरुख सबसे मजाकिया और अच्छे सह-अभिनेताओं में से एक हैं, जिनके साथ मैंने काम किया है। वह दिल से अच्छे हैं। और मैंने उनसे कहा कि मैं वह ड्रेस नहीं पहन सकती… ‘मुझे अजीब लगेगा।’

ये भी पढ़ें: Vikram Bhatt: आलिया भट्ट संग काम करने पर बोलें विक्रम भट्ट, कहा- ‘रिश्तों में सिफारिश के लिए जगह नहीं’

fhngbftgtggt

इस फिल्म में साथ नजर आए थे रवीना शाहरुख

रवीना और शाहरुख ने 1995 की फिल्म ‘जमाना दीवाना’ में साथ काम किया था, लेकिन इससे पहले रवीना ने दोनों के बीच सहयोग के अवसरों को खोने के बारे में बात की थी। रवीना ने यश चोपड़ा की डर में जूही चावला की निभाई गई भूमिका के ऑफर के बारे में बताया।

अभिनेत्री ने कुछ सीन्स से असहजता के कारण इसे अस्वीकार कर दिया था। ‘डर’ शाहरुख के लिए एक महत्वपूर्ण फिल्म थी, इसमें उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहे व्यक्ति की भूमिका निभाई थी।

- Advertisment -
Most Popular