Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनVivek Agnihotri: विवेक अग्निहोत्री ने पहलवान विनेश फोगाट की टीम के लिए...

Vivek Agnihotri: विवेक अग्निहोत्री ने पहलवान विनेश फोगाट की टीम के लिए की जांच की मांग, बोलें- ‘किसी को तो कीमत चुकानी होगी’

Vivek Agnihotri: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री आए दिन अपने दिए हुए बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। विवेक किसी ना किसी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय जाहिर करते रहते हैं। पहलवान विनेश फोगाट को अधिक वजन के कारण पेरिस ओलंपिक 2024 के फाइनल से अयोग्य घोषित किए जाने के कुछ घंटों बाद, उन्होंने खेल से संन्यास की घोषणा कर दी।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने ओलंपिक के दौरान फोगाट की देखरेख करने वाली टीम के खिलाफ जांच और कार्रवाई की मांग की है।

Vivek Agnihotri

विवेक अग्निहोत्री ने कही बड़ी बात

बता दें कि विवेक ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा कि फोगाट की अयोग्यता के लिए किसी को तो कीमत चुकानी ही होगी। इतना ही नहीं, उन्होंने पहलवान की तारीफ भी की और उन्हें “प्रेरणा” कहा। एक तरफ विवेक की पोस्ट का कई लोग समर्थन कर रहे हैं।

वहीं, कई लोगों का मानना है कि यह राजनीति का हिस्सा है और उन्हें गेम से बाहर करने की साजिश है। आइए जानते हैं कि निर्देशन ने क्या लिखा है। निर्माता ने आगे लिखा, “विनेश, आप एक रॉकस्टार, एक प्रेरणा और एक आइकन हैं।

जिस टीम की देखरेख में आपको अयोग्य घोषित किया गया, उसे तुरंत बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए। हायर लेवल पर, 0.0001% की गलती भी बर्दाश्त नहीं की जानी चाहिए। किसी को इसके लिए भुगतान करना होगा। विनेश आप चमकते रहो। मुस्कुराते रहो।”

ये भी पढ़ें: Vikram Bhatt: डिनो मोरिया और बिपाशा बसु के रिश्ते को लेकर विक्रम भट्ट ने किया बड़ा खुलासा, राज के सेट से बढ़ने लगी थीं दोनों के बीच दूरियां

Vivek Agnihotri

विनेश फोगाट  ने साझा किया था भावुक पोस्ट

विनेश फोगाट ने तब इतिहास रच दिया क्योंकि वह पेरिस ओलंपिक 2024 के फाइनल में पहुंचने वाली पहली भारतीय महिला पहलवान बनीं। हालांकि, अपने अंतिम मुकाबले से कुछ क्षण पहले, उन्हें मुकाबले से अयोग्य घोषित कर दिया गया क्योंकि 50 किलोग्राम वर्ग में उनका वजन 100 ग्राम अधिक था।

इस के बाद विनेश ने एक भावुक पोस्ट के साथ खेल से संन्यास की घोषणा कर दी। उन्होंने लिखा, “मां, कुश्ती ने मुझे हरा दिया, मैं हार गई। मुझे माफ कर दो, तुम्हारा सपना, मेरी हिम्मत टूट गई, अब मुझमें और ताकत नहीं बची है। अलविदा कुश्ती 2001-2024।” विनेश की इस पोस्ट को देख उनके प्रशंसक काफी निराश हुए और उन्हें शुभकामनाएं भी दी।

- Advertisment -
Most Popular