Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनVikrant Massey: विक्रांत मैसी की मां ने दी थी एक्टर को शादी...

Vikrant Massey: विक्रांत मैसी की मां ने दी थी एक्टर को शादी से पहले लिव-इन में रहने की सलाह, एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

Vikrant Massey: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्टर विक्रांत मैसी आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। विक्रांत मैसी ने अपनी एक्टिगं के दम पर इंडस्ट्री में खास जगह बनाई हैं। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ को लेकर चर्चा का केंद्र बनें हुए हैं।

इस फिल्म में विक्रांत के साथ तापीस पन्नू और सनी कौशल लीड रोल में नजर आएंगे। हाल ही में, एक्टर ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात की है और बताया है कि उनकी मां ने उन्हें और पत्नी शीतल ठाकुर को शादी से पहले लिव-इन में रहने की सलाह दी थी।

Vikrant Massey

पत्नी को लेकर कही ये बात

विक्रांत ने हाल ही में, अपने रिश्ते के बारे में बात की और याद किया कि जब उन्होंने शीतल के साथ अपने रिश्ते के बारे में अपनी मां को बताया तो उनकी मां ने उन्हें क्या सलाह दी थी। अमीन जाज के साथ एक पॉडकास्ट में विक्रांत ने कहा, “हम लगभग एक दशक से साथ हैं।

हमने शादी करने से पहले लगभग आठ साल तक डेट किया था।” इंटरव्यू में आगे जब होस्ट ने पूछा कि क्या घर बसाने से पहले लंबे समय तक डेट करना जरूरी है, तो विक्रांत ने कहा कि यह व्यक्ति पर निर्भर करता है। अभिनेता ने कहा,”यह मेरे लिए काम आया। हमारे स्वभाव एक-दूसरे से मिलते थे और हमारी जीवन की आकांक्षाएं  भी समान थीं। हम अपने रिश्ते के लगभग पूरे समय एक साथ रहे हैं। इसलिए मेरे लिए यह कामगर आया था।”

ये भी पढ़ें: Taapsee Pannu: पती मैथियास बो की रिटायरमेंट घोषणा पर सामने आया तापसी पन्नू का रिएक्शन, सोशल मीडिया वायर हुआ एक्ट्रेस का बयान

Vikrant Massey

मां ने कही थी ये बात | Vikrant Massey

विक्रांत ने आगे याद किया कि यह उनकी मां ही थीं जिन्होंने उनसे चीजों को आधिकारिक बनाने से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में रहने की सलाह दी थी ताकि वे देख सकें कि क्या एक-दूसरे के साथ रहना संभव है, अभिनेता की मां चाहती थीं कि परिवार शुरू करने से पहले दूसरे व्यक्ति के बारे में बेहतर तरीके से जान सकें। अभिनेता ने कहा, “यह मेरी मां थीं, जिन्होंने सुझाव दिया था कि हम साथ रहें।

- Advertisment -
Most Popular