Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलDPL West Delhi Lions : टीम ऑनर डॉ. राजन चोपड़ा ने किया...

DPL West Delhi Lions : टीम ऑनर डॉ. राजन चोपड़ा ने किया मीट- अप का आयोजन, अब बस 17 अगस्त का इंतजार

DPL West Delhi Lions: दिल्ली प्रीमियर लीग की शुरूआत 17 अगस्त से राजधानी दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में होने जा रही है. इस लीग की 6 टीमों में से एक वेस्ट दिल्ली लायंस ने आगामी लीग के लिए अपनी कमर कस ली है. इसी बीच दिल्ली के मोतीनगर में वेस्ट दिल्ली लांयस के ऑनर डॉ. राजन चोपड़ा ने टीम के खिलाड़ियों, टीम के अन्य सदस्यों तथा अन्य गणमान्य व्यक्तियों के साथ एक मीट- अप का आयोजन किया.

WEST DELHI LIONS 2

दीप प्रज्वल्लित कर कार्यक्रम की हुई शुरूआत

दिल्ली के मोतीनगर स्थित THE GRANDUER में आयोजित वेस्ट दिल्ली लायंस के इस प्रोग्राम में डॉ. राजन चोपड़ा ने टीम के कोच मनोज प्रभाकर के साथ दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरूआत की. इसके बाद बारी – बारी से  टीम के खिलाड़ियों को मंच पर सम्मानित किया.

2R7A0061 min scaled

इस दौरान सभी का उत्साह आगामी टूर्नामेंट को लेकर देखने लायक था. डॉ. राजन चोपड़ा ने सभी के उत्साह को लेकर कहा कि मैं काफी उत्साहित हूं और वेस्ट दिल्ली लायंस दिल्ली प्रीमियर का पहला सीजन जीतेने जा रहा है. हमारी टीम पूरी तरह तैयार है.

2R7A0042 min

वेस्ट दिल्ली लायंस के कोच मनोज प्रभाकर ने कहा कि डीडीसीए ने दिल्ली के खिलाडि़यों को काफी बड़ा मंच दिया है और इस लीग से कई टेलेंट्स निकलकर सामने आएंगे. उन्होंने साथ ही कहा कि वे विस्ट दिल्ली लांयस को कोच करने को लेकर काफी उत्साहित हैं.

2R7A9773 min

ये भी पढ़ें : Delhi Premier League: West Delhi Lions में नवदीप सैनी की एंट्री, 17 अगस्त से शुरू हो रहा डीपीएल

वेस्ट दिल्ली लायंस के खिलाड़ी उत्साहित |DPL West Delhi Lions 

वेस्ट दिल्ली लांयस के मीट अप के दौरान टीम के खिलाड़ियों ने कहा कि वे इस लीग को लेकर काफी उत्साहित हैं. खिलाड़ियो ने कहा कि डीडीसीए ने उन्हें दिल्ली प्रीमियर लीग के रूप में एक बेहतरीन प्लेटफार्म दिया है. खिलाड़ियो ने कहा कि हम लीग के लिए पूरी तरह तैयार है.

2R7A9863 min

खिलाड़ियो ने कहा कि इस लीग से हमें काफी कुछ सीखने को भी मिलेगा. आगामी प्रीमियर लीग को लेकर वेस्ट दिल्ली लायंस के खिलाड़ी काफी उत्साहित नजर आए और दावा किया कि दिल्ली प्रीमियर लीग का पहला सीजन वेस्ट दिल्ली लायंस ही जीतने वाली है.

2R7A9777 min

बता दे कि दिल्ली प्रीमियर लीग का 17 अगस्त से दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में शुरू होने वाला है. ये लीग 17 अगस्त से शुरू होकर 8 सितंबर तक चलेगा. इस लीग में 40 मैच होंगे और दिल्ली प्रीमियर लीग का फाइनल मैच 8 अगस्त को दिल्ली के अरूण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

- Advertisment -
Most Popular