Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलParis Olympics 2024: क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक्स अकाउंट हो गया हैक?...

Paris Olympics 2024: क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक्स अकाउंट हो गया हैक? नीरज चोपड़ा को लेकर किया था कमेंट

Paris Olympics 2024: भारत के ‘गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा ओलंपिक गोल्ड मेडल को फिर से जीतने के लिए 8 अगस्त यानी आज मेडल इवेंट में हिस्सा लेंगे। वह जेवलिन थ्रो के फाइनल में पहुंच चुके हैं। उन्होंने क्वालीफिकेशन राउंड में 89.34 मीटर का पहला ही थ्रो करते हुए फाइनल में एंट्री मार ली है। अब सभी की नजरें इस पर लगी हैं कि क्या नीरज चोपड़ा भारत को एक और गोल्ड दिला पाएंगे। इस बीच भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जो उन्होंने नीरज चोपड़ा पर किया है। हालांकि, पोस्ट पर कुछ लोग कॉमेंट कर रहे हैं कि पंत का एक्स अकाउंट हैक हो गया है।

पंत के सोशल मीडिया पोस्ट से फैंस हैरान

पंत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि अगर नीरज चोपड़ा गोल्ड मेडल जीतते हैं, तो वो अपने फैंस को 1 लाख 89 रुपए का इनाम देंगे। इतना ही नहीं, टॉप 10 लोगों को फ्लाइट टिकट्स भी मिलेंगे। पंत ने अपने पोस्ट में लिखा- “अगर नीरज चोपड़ा कल गोल्ड मेडल जीतते हैं, तो मैं सबसे ज्यादा लाइक और कमेंट करने वाले लकी विजेता को 100089 रुपए दूंगा और बाकी के टॉप 10 लोगों को फ्लाइट टिकट्स मिलेंगे। आइए भारत और दुनियाभर से अपने भाई के लिए समर्थन दिखाते हैं।

Screenshot 2024 08 08 121412

रात 11:55 बजे शुरु होगा फाइनल मुकाबला

आपको बता दें कि नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक 2020 में 87.58 मीटर का थ्रो करने के साथ गोल्ड मेडल जीता था। इसके अलावा वह इस पेरिस ओलंपिक के क्वालिफिकेशन राउंड में भी काफी अच्छा थ्रो किया। बाकी एथलीट के मुकाबले सबसे दूर भाला फेंका था। अब पेरिस ओलंपिक में फाइनल मुकाबला आज है। यह फाइनल जेवलिन थ्रो मुकाबला रात 11:55 बजे शुरू होगा। नीरज चोपड़ा का मुकाबला वर्ल्ड नंबर वन चेक रिपब्लिक के जैकब वडलेज और पाकिस्तान के अरशद नदीम से भी है।

ये भी पढ़ें: Rishabh Pant: T20 वर्ल्ड कप से पहले ऋषभ पंत हुए इमोशनल, वीडियो वायरल

- Advertisment -
Most Popular