Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनTaapsee Pannu: पती मैथियास बो की रिटायरमेंट घोषणा पर सामने आया तापसी...

Taapsee Pannu: पती मैथियास बो की रिटायरमेंट घोषणा पर सामने आया तापसी पन्नू का रिएक्शन, सोशल मीडिया वायर हुआ एक्ट्रेस का बयान

Taapsee Pannu: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Tapsee Pannu) आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ को लेकर लाइमलाइट में छाई हुई हैं। वह इस फिल्म में एक बार फिर अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वाली हैं।

तापसी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ- साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चार्चा का केंद्र बनी रहती हैं। उन्होंने साल की शुरुआत में 23 जून को डेनिश बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो से शादी की थी। दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। वहीं हाल ही में बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो ने बैडमिंटन कोच के रूप में अपने रिटायरमेंट की घोषणा की थी। इस पर तापसी ने प्रतिक्रिया दी थी, जो कि तेजी से वायरल भी रहो रहा है।

Tapsee Pannu

तापसी ने कही थी ये बात

बता दें कि हाल ही में मैथियास ने अपने इंस्टाग्राम पर बैडमिंटन कोच के रूप में अपने रिटायरमेंट की घोषणा की और उनकी पत्नी तापसी ने इस पर एक मजेदार टिप्पणी की थी, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।मैथियास बो ने अपने भारतीय खिलाड़ियों चिराग शेट्टी और सात्विकसाई राज रंकीरेड्डी के लिए एक लंबा नोट लिखा, जो ओलंपिक में जीत नहीं सके।

इसके साथ ही उन्होंने संन्यास की खबर भी साझा की। अपने रिटायरमेंट के बारे में बात करते हुए मैथियास ने कहा कि उनके “कोचिंग के दिन यहीं खत्म हो गए हैं” और वह भारत या किसी अन्य देश में बतौर कोच आगे नहीं बढ़ेंगे। उन्होंने खुद को “थका हुआ बूढ़ा आदमी” कहा। जिस पर, तापसी पन्नू ने मजाक करते हुए अपने पति मैथियस को याद दिलाया कि वह एक “शादीशुदा आदमी” भी हैं।

ये भी पढ़ें: Sanjay Dutt: अजय देवगन संग इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल से बाहर हुए संजय दत्त, एक्टर की गिरफ्तारी से जुड़ा है मामला

Tapsee Pannu

यूजर्स दे रहें है रिएक्शन

वहीं तापसी के इस रिएक्शन की जमकर सराहना भी हो रही है। एक यूजर ने लिखा, ‘रियारमेंट के बाद घर की जिम्मेदारियां कभी खत्म नहीं होती है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘औरतें कभी भी रिटायर नहीं होती है। आदमी को यह याद दिलाना होता है कि काम के अलावा घर भी है।’

एक अन्य यूजर लिखता है, ‘तापसी ने यह याद दिलाकर बिल्कुल सही किया। यह हर आदमी को याद रहना चाहिए कि काम के अलावा घर भी है।’हाल ही में, एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान तापसी पन्नू ने खुलासा किया कि उनके पति मैथियास बो ने नौ साल पहले उन्हें प्रपोज किया था। एक्ट्रेस ने उस समय अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड का प्रपोजल स्वीकार कर लिया था। उन्होंने मजाक में कहा कि यह “इतिहास की सबसे लंबी सगाई में से एक है”।

- Advertisment -
Most Popular