Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलIPL 2025: MS Dhoni पर चला गया नया दांव, हैदराबाद की मालकिन...

IPL 2025: MS Dhoni पर चला गया नया दांव, हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन ने कर दी आलोचना

IPL 2025: आईपीएल 2025 को लेकर बीसीसीआई और फ्रेंचाईजी के बीच चर्चा जारी है। इसको लेकर मीटिंग आयोजित की जा रही हैं। हाल ही में हुई मीटिंग में कई बातों को लेकर फ्रेंचाईजी के मालिकों और बीसीसीआई के अधिकारियों के बीच मीटिंग आयोजित की गई थी जहां इम्पैक्ट रूल और विभिन्न नियमों को लेकर बातें हुईं। इसी बीच अनकैप्ड खिलाड़ी को लेकर भी बातें हुई जहां आईपीएल 2025 में एमएस धोनी को एक अनकैप्ड खिलाड़ी के रूप में रखने के लिए सीएसके ने मन बनाया था। अब इस पर सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन ने आलोचना की है।

‘यह धोनी का अपमान होगा’ – काव्या मारन

दरअसल, मारन ने कहा कि यह धोनी का अपमान होगा। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि यह एक गलत मिसाल होगी। काव्या मारन ने धोनी को अनकैप्ड खिलाड़ी के रूप में नीलामी में रखने के सुझाव पर नाराजगी जताई। उन्होनें कहा, एक रिटायर खिलाड़ी को अनकैप्ड खिलाड़ी के रूप में बनाए रखने की अनुमित देना उस क्रिकेटर के साथ-साथ उनके मूल्य का अपमान करना होगा। अगर नीलामी में खरीदे गए किसी अनकैप्ड खिलाड़ी को अनकैप्ड खिलाड़ी के रूप में रखे गए पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी से अधिक भुगतान किया जा रहा है तो यह एक गलत मिसाल स्थापित होगी।

IPL 2025: MS Dhoni पर चला गया नया दांव, हैदराबाद की मालकिन काव्या मारन ने कर दी आलोचना

IPL 2025 के मेगा ऑक्शन पर चर्चा जारी | IPL 2025

गौरतलब हो कि आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन पर BCCI ने फ्रेंचाइजियों के मालिकों के साथ बैठक की। इस बैठक में कई महत्वपूर्ण नियमों पर चर्चा की गई। बैठक के दौरान सीएसके ने बीसीसीआई को एक सुझाव दिया कि यदि कोई खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से पांच या उससे ज्यादा समय से संन्यास ले चुका है तो उसे एक अनकैप्ड खिलाड़ी के रूप में ऑक्शन में शामिल किया जाए। अब देखना होगा कि क्या फैसला लिया जाता है। इस विषय पर आखिरी निर्णय बीसीसीआई के पास ही है।

ये भी पढ़ें: IPL 2025: मेगा ऑक्शन से पहले टीम के मालिकों के बीच दरार, किंग खान-नेस वाडिया भिड़े, BCCI ले सकता है कड़ा फैसला

- Advertisment -
Most Popular