Tuesday, September 24, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKangana Ranaut: कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर राहुल गांधी को लेकर...

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर राहुल गांधी को लेकर साझा किया पोस्ट, बोलीं- ‘बात निकलेगी तो दूर तक जाएगी’

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से भाजपा सांसद कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना ने अपने एक्टिंग करियर के बाद अब राजनीती में चली गई हैं और वह आए दिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर तंज कसती नजर आई हैं।

बता दें कि कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर राहुल गांधी की एक मॉर्फ्ड तस्वीर शेयर की, जिसमें वे सिर पर टोपी, माथे पर हल्दी का टीका और गले में क्रॉस नेकलेस पहने हुए दिखाई दे रहे थे। इसके साथ ही कंगना ने पोस्ट साझा कर कटाक्ष भी किया है।

Kangana Ranaut

कंगना ने साधा राहुल पर निशाना

कंगना संसद में जाति जनगणना पर उनकी हालिया टिप्पणी के लिए उन पर कटाक्ष कर रही थीं। कुछ घंटों बाद वह ‘ट्रोलिंग’ के लिए ट्विटर पर ट्रेंड करने लगीं। तस्वीर के साथ कंगना ने लिखा, “जाति जीवी जिसे बिना जाति पूछे, जाति गणना करनी है।”

पिछले दिनों कंगना ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा था, “अपनी जात का कुछ अता पता नहीं, नानू मुस्लिम, दादी पारसी, मम्मी क्रिश्चियन और खुद ऐसा लगता है जैसे पास्ता को कड़ी पत्ते का तड़का लगाकर खिचड़ी बनाने की कोशिश की हो, और इनको सबकी जात पता करनी है।”

अब हाल ही कंगना ने आगे लिखा, “दूसरी बात भारत को दो टुकड़ों में बांटने की बात मत करना। किसी भारतीय से उसकी जात पूछने की छोटी बात मत करना। करने को तो बहुत कुछ है, जो तुम कर सकते हो, लेकिन अपने ही घर में आग लगाने जैसी बात मत करना। सुना तो तुमने भी होगा राहुल गांधी जी, बात निकलेगी तो फिर दूर तलक जाएगी।”

ये भी पढ़ें:Ammy Virk: एमी विर्क ने बांधे विक्की कौशल की तारीफों के पुल, एक्टर ने साझा किया विक्की को लेकर दिलचस्प किस्से

Kangana Ranaut

राहुल गांधी पर लगाया था आरोप

गौरतलूब है कि राहुल गांधी ने भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर पर केंद्रीय बजट पर चर्चा के दौरान लोकसभा में उनका ‘अपमान’ करने का आरोप लगाया। भाजपा सांसद अनुराग ने किसी का नाम लिए बिना कहा था, “जिनकी जाति नहीं पता, वे जाति जनगणना की बात करते हैं।” बाद में उन्होंने कहा, “मैंने कहा था कि जिसे जाति के बारे में नहीं पता, वह जनगणना की बात करता है। मैंने किसी का नाम नहीं लिया।”

- Advertisment -
Most Popular