Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनJanhvi Kapoor: किसी भी रोल के लिए बाल नहीं काटेंगी जान्हवी कपूर,...

Janhvi Kapoor: किसी भी रोल के लिए बाल नहीं काटेंगी जान्हवी कपूर, बोलीं- ‘धड़क के वक्त मम्मी ने बहुत डांटा था’

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जानी मानी एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘उलझ’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। आज के दिन यानी 2 अगस्त  को इस फिल्म ने सिनेमा घरों में दस्तक दी हैं। वहीं जान्हवी ने भी फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी छोड़ी है और वो लगातार फिल्म का प्रचार कर रही हैं।

हाल ही में एक बातचीत के दौरान जाह्नवी ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि वो कभी अपने बाल नहीं काटेंगी।

gtgtgregefw

कभी अपने बाल नहीं काटेंगी एक्ट्रेस | Janhvi Kapoor

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान जान्हवी ने बताया कि जब उन्होंने अपने बाल छोटे कर लिए थे तो उनकी मां ने बहुत डांट लगाई थी। जाह्नवी ने कहा, ‘मुझे याद है धड़क के दौरान मैंने अपने जब बाल काट लिए थे तो मम्मी ने मुझे बहुत डांट लगाई थी। उन्होंने मुझसे कहा था कि तुम ऐसा कैसे कर सकती है?

किसी भी रोल के लिए अपने बाल मत काटना।’ जाह्नवी ने बताया कि उनकी मां उनके सिर में तेल लगाती थी, मसाज करती थीं। इसीलिए अब जाह्नवी ने ये फैसला लिया है कि वो किसी भी रोल के लिए अपने बाल नहीं काटेंगी। जाह्नवी ने कहा कि अगर कोई लाइफ टाइम चेंजिंग मौका मिलेगा तो भी वो अपने बाल नहीं काटेंगी। जाह्नवी ने ये भी बताया कि फिल्म उलझ के दौरान उनकी डायरेक्टर के साथ मतभेद भी हुआ था, क्योंकि वो चाहते थे कि जाह्नवी उनके बाल छोटे कर लें।

ये भी पढ़ें: Kiara Advani : कियारा आडवाणी ने कबीर सिंह में प्रीति का रोल करने पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मैंने ऐसा कैरेक्टर नहीं प्ले किया जो मुझे पसंद ना हो’

gbfgbfgdgdrrg

मां को बहुत याद करती है जाह्नवी | Janhvi Kapoor

वहीं जाह्नवी ने एक और इंटरव्यू में बताया था कि जब हम बड़े हो रहे थे तो मां श्रीदेवी को ये एहसास ही नहीं हुआ था कि हमें अंडरगारमेंट्स की जरुरत है। जाह्नवी ने खुद श्रीदेवी से कहा कि उन्हें इनरवियर पहनने की जरुरत है। पर श्रीदेवी को लगता था कि जाह्नवी अभी बच्ची हैं, उन्हें इसकी जरुरत नहीं।

बता दें कि जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी के बहुत करीब थीं। 2018 में श्रीदेवी के जाने के बाद वो पूरी तरह टूट गई थीं। जाह्नवी अपनी मां को बहुत मिस करती हैं और सोशल मीडिया पर भी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

- Advertisment -
Most Popular