Monday, September 23, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKiara Advani Birthday : करोड़ों की मालकिन हैं कियारा आडवाणी, इस एक्टर...

Kiara Advani Birthday : करोड़ों की मालकिन हैं कियारा आडवाणी, इस एक्टर के कहने पर एक्ट्रेस ने बदला था अपना नाम

Kiara Advani Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। कियारा ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया हैं। अपनी बेहतरीन एक्टिंग के बलबूते कियारा की गिनती आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस के रुप में होती हैं।

वहीं कियारा आज यानी 31 जुलाई को अपना 33 जन्मदिन मना रही हैं। आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर हम आपको कियारा आडवाणी की नेटवर्थ के बारे में बताने जा रहें है।

Kiara Advani

इतने करोड़ की है कियारा की नेटवर्थ

आपको बता दें कि कियारा करीब एक दशक से बॉलीवुड में एक्टिव हैं। कियारा आज एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं, लेकिन क्या आप जानते है कि कियारा का असली नाम कियारा नहीं बल्कि आलिया आडवाणी है। सलमान खान की सलाह पर उन्होंने अपने नाम में बदलाव कर लिया था।

दरअसल आलिया नाम से पहले से आलिया भट्ट इंडस्ट्री में मौजूद थीं।ऐसे में कियारा ने अपने नाम में बदलाव कर लिया था। वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस के नेटवर्थ के बारे में बात की जाए तो कियारा आडवाणी की टोटल नेटवर्थ 40 करोड़ रुपये है। उनकी कमाई का जरिया फिल्मों के साथ ही ब्रांड एंडोर्समेंट भी हैं। कियारा एक फिल्म के लिए करीब 3 करोड़ रुपये फीस चार्ज करती हैं।

ये भी पढ़ें: Ranbir Kapoor: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर रणबीर कपूर ने कही बड़ी बात, राजनीति में जाने के सवाल को लेकर भी की बात

Kiara Advani

12वीं क्लास में देखा था कियारा ने एक्ट्रेस बनें का सपना | Kiara Advan

कियारा ने 12वीं क्लास के दौरान एक्ट्रेस बनने का सपना देखा था। साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘थ्री इडियट्स’ देखने के बाद उन्होंने पिता के सामने एक्ट्रेस बनने की इच्छा जाहिर की थी। एक बार मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर कियारा ने बताया था कि, ‘जब मैं 12वीं क्लास में थी तो मैंने अपने पिता को बताया था कि मैं एक्ट्रेस बनना चाहती हूं। तो उन्होंने बोला बॉलीवुड? लेकिन ये कैसे हो सकता है।

हालांकि वो ये बात हमेशा से जानते थे कि मेरे अंदर इस चीज का कीड़ा है और मैं ये कर सकती हूं। कियारा आडवाणी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2014 में की थी। बॉलीवुड में काम करते हुए कियारा को करीब 10 साल हो गए हैं। कियारा की बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म ‘फगली’ थी। एक्ट्रेस की शानदार फिल्मों में ‘जुग जुग जियो’, ‘एमएस धोनी द: अनटोल्ड स्टोरी’, ‘गुड न्यूज’, ‘कबीर सिंह’ और ‘शेरशाह’ शामिल हैं।

- Advertisment -
Most Popular