Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनTripti Dimri: 'एनिमल पार्क' को लेकर तृप्ति डिमरी ने किया बड़ा खुलासा,...

Tripti Dimri: ‘एनिमल पार्क’ को लेकर तृप्ति डिमरी ने किया बड़ा खुलासा, इस दिन रिलीज होगी फिल्म!

Tripti Dimri: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। तृप्ति इन दिनों एक्ट्रेस अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘बैड न्यूज’ की सक्सेस का आनंनद ले रही हैं। वहीं साल 2023 में आई फिल्म ‘एनिमल’ से तृप्ति के नाम को पहचान मिल गई।

एनिमल में तृप्ति डिमरी के साथ राणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आए। वहीं अब उनकी इस फिल्म के अगले भाग का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल में ही एक बातचीत के दौरान अभिनेत्री ने इसके अगले भाग ‘एनिमल पार्क’ को लेकर बात की है।

gggrgrfrfewwfe

‘एनिमल पार्क’ को लेकर तृप्ति ने कही बड़ी बात

हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान तृप्ति ने बताया है कि उन्हें भी इस फिल्म की शूटिंग को लेकर कोई जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा,” अभी के लिए, ईमानदारी से कहूं तो मैं भी दर्शकों की तरह ही अनजान हूं। मुझे नहीं पता कि यह कब शुरू होगी या इस की कहानी क्या है, मुझे बस इतना पता है कि ये फिल्म बनेगी, लेकिन कब यह मुझे नहीं पता।” इस दौरान अभिनेत्री ने फिल्म को मिली आलोचनाओं पर बात करते हुए कहा कि यह खेल का हिस्सा है और हर कलाकार को इससे गुजरना पड़ता है। बात दें कि ‘एनिमल’ फिल्म पिछले साल 1 दिसंबर, 2023 को रिलीज हुई थी।

फिल्म पिता और पुत्र के रिश्ते पर आधारित थी, जिसके इर्द-गिर्द काफी सारी हिंसा दिखाई गई थी। फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नजर आए थे। उनके अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल आदि कलाकार भी नजर आए थे। फिल्म के अंत में पता लगता है कि रणबीर कपूर इस फिल्म के अगले भाग में दोहरे किरदार में नजर आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने दुनिया भर में 900 करोड़ से अधिक की कमाई की थी।

ये भी पढ़ें: Akshay Kumar: साल में कई फिल्में करने पर ट्रोल करने वालो को अक्षय कुमार दिया करारा जवाब, बोलें- ‘बाकी दिन क्या करूंगा’

nhnhhtrgetgeeg

इस फिल्म में नजर आएंगी तृप्ति

वहीं तृप्ति डियरी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस फिलहाल अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘बैड न्यूज’ की सफलता का आनंद ले रही हैं। इस फिल्म में वह विक्की कौशल और पंजाबी गायक सह अभिनेता एमी विर्क के साथ नजर आ रही हैं। इस फिल्म के बाद वह कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 3’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह ‘विक्की विद्या का वो वाला प्यार’ और ‘धड़क 2’ में भी नजर आने वाली हैं। ‘धड़क 2’ का निर्माण करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है।

- Advertisment -
Most Popular