Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनNeha Dhupia: नेहा धूपिया ने किया विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी को...

Neha Dhupia: नेहा धूपिया ने किया विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी को लेकर बड़ा खुलासा, कैटरीना को लेकर की एक्ट्रेस ने बात

Neha Dhupia: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘बैड न्यूज’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में विक्की के साथ तृप्ति डिमरी, एमी विर्क और नेहा धूपिया लीड रोल में नजर आ रही हैं।

इस फिल्म का काफी हिस्सा दिल्ली में फिल्माया गया है। अब नेहा ने वहां पर शूटिंग के दौरान हुए अपने अनुभवों को साझा किया है। एक्ट्रेस ने वहां पर विक्की और तृप्ति के साथ हुए अपने मजेदार अनुभवों को साझा किया है। इस दौरान उन्होंने खाने के शौकीन विक्की और तृप्ति के साथ वहां के कई लोकप्रिय व्यंजनों का आनंद लिया साथ ही उन्होंने अभिनेत्री कैटरीना की तारीफ करते हुए कहा कि वह पार्टिंयों और डिनर की मेजबानी और आयोजन करने में काफी माहिर हैं।

dbgbgbbddbbgbgbg

नेहा ने किया बड़ा खुलासा

हाल ही में एक मीडिया चैनल संग बातचीत के दौरान नेहा ने बताया कि उन लोगों के लिए शूटिंग के दौरान खाना एक खास अवसर की तरह महसूस होता था। उन्होंने विक्की कौशल का जिक्र करते हुए कहा कि सेट पर खाने के सबसे बड़े शौकीन विक्की और तृप्ति थे।

इसको लेकर एक घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि एक बार वो सभी पुरानी दिल्ली में शूटिंग कर रहे थे और विक्की को अचानक वहां के स्थानीय व्यंजनों की तलब होने लगी। इसके बाद थोड़ी देर में ही वहां खाने के सामान को चारों तरफ बिखरा हुआ था। इसे देख कर उन्हें थोड़ी असहजता भी हुई, लेकिन इसके बावजूद भी सभी ने व्यंजनों का भरपूर आनंद लिया, इस दौरान खाने की सुगंध चारो तरफ फैल गई थी।

नेहा ने आगे बताया कि जब वो उत्तरी पहाड़ी इलाकों में शूटिंग कर रहे थे, तो तृप्ति वहां की गाइड बन गई थीं, जो स्थानीय भोजन को लेकर लगातार गाइड कर रही थीं। अभिनेत्री ने कहा कि तृप्ति लगातार उन जगहों की तलाश करती  रहती थीं, जहां उन्हें अच्छा खान मिल सकता था। नेहा ने उदाहरण देते हुए बताया कि शिमला में शूटिंग के दौरान तृप्ति उन्हें वहां की सबसे अच्छी जगहों के बारे में बताती थीं, जहां उन्हें सबसे अच्छे मोमोज मिल सकें।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी और कृतिका मलिक के बीच हुई जमकर बहसबाजी, धक्का-मुक्की तक पहुंची बात

gbcggfgf

कैटरीना को लेकर की बात |Neha Dhupia

नेहा ने कैटरीना को लेकर कहा कि वह शानदार पार्टी प्लानर हैं। वह काफी अच्छे से पार्टी में भोजन को लेकर प्लानिंग करती हैं और वह एक अच्छी मेजबान भी हैं। उन्होंने कहा कि कैटरीना ये सुनिश्चित करती हैं कि सब को उनके पसंद के मुताबिक खान मिल सके।शाकाहारी, मसालेदार, कम मसालेदार जैसे कई विकल्प मौजदू होते हैं, जिस वजह से उनकी पार्टी काफी आनंददायक होती है, बिलकुल जैसे यह कोई पारिवारिक समारोह हो। अभिनेत्री ने कैटरीना की तारीफ करते हुए आगे कहा कि वह उनसे बेहद प्यार करती हैं।

इस दौरान उनकी तारीफ करते हुए उन्हें काफी दयालु, मेहनती और अनुशासित बताया। वहीं ‘बैड न्यूज’ की बात करें तो यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी, एमी विर्की ,नेहा धूपिया आदि कलाकार नजर आए हैं। फिल्म को आनंद तिवारी ने निर्देशित किया है। फिल्म से करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शनंस भी बतौर निर्माता जुड़ी है। फिल्म 19 जुलाई को रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों से काफी प्यार भी मिल रहा है।

- Advertisment -
Most Popular