Thursday, October 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSushmita Sen: बॉयफ्रेंड संग पैचअप पर बोलीं सुष्मिता सेन, एक्ट्रेस के बयान...

Sushmita Sen: बॉयफ्रेंड संग पैचअप पर बोलीं सुष्मिता सेन, एक्ट्रेस के बयान से टूटा फैंस का दिल

Sushmita Sen: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। सुष्मिता अक्सर ही अपनी पर्सन लाइफ को लेकर चर्चा का केंद्र बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी डेटिंग लाईफ को लेकर खुलकर बात करती नजर आती हैं। वहीं अब अफवाह है कि एक्ट्रेस का अपने पूर्व प्रेमी रोहमन शॉल के साथ पैचअप हो गया है। हालांकि, इसी बीच सुष्मिता ने रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट में दिए अपने बयान से प्रशंसकों का दिल तोड़ दिया है। सुष्मिता ने खुलासा किया है कि वह दो साल से सिंगल हैं और किसी को भी डेट नहीं कर रही हैं।

Sushmita Sen

सुष्मिता ने किया बड़ा खुलासा

सुष्मिता सेन ने पॉडकास्ट शो में खुलासा किया कि वह वास्तव में सिंगल हैं। उन्होंने यह साझा किया कि उनके बहुत अच्छे दोस्त हैं, लेकिन वह फिलहाल किसी को डेट नहीं कर रही हैं। सुष्मिता ने कहा, ‘मेरे जीवन में कोई पुरुष नहीं है। मैं कुछ समय से अकेली हूं।

लगभग दो साल हो गए हैं जब से मैं सिंगल हूं, सटीक रूप से कहूं तो 2021 से… मैं किसी रिलेशनशिप में नहीं हूं। मेरे जीवन में कुछ अविश्वसनीय रूप से अद्भुत लोग हैं जो मेरे दोस्त हैं और वे सभी बस एक पल का इंतजार कर रहे हैं कि मैं उन्हें बुलाऊं और कहूं, ‘देखो, मैं कार चला रही हूं, पिछली सीट पर बैठ जाओ। हम गोवा चल रहे हैं।’ सुष्मिता रोहमन के साथ रिलेशनशिप में थीं।

दिसंबर 2021 में उन्होंने उनसे अलग होने की घोषणा की। हालांकि, उन्हें कई इवेंट्स में एक साथ देखा जाता है। उन्होंने कहा था, ‘हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की थी, हम दोस्त बने रहेंगे। रिश्ता काफी समय पहले खत्म हो चुका था… प्यार बना हुआ है।’ अभिनेत्री ने ब्रेकअप के बाद दिल टूटने के बारे में भी बात की और कहा कि वह इस अंत का खुद पर व्यक्तिगत रूप से असर नहीं पड़ने देतीं।

ये भी पढ़ें: Kalki 2898 AD: रिलीज के दूसरे दिन ‘कल्कि 2898 एडी’ की कमाई में आई गिरावट, किया इतने करोड़ का कारोबार

Sushmita Sen

डेटिंग से ले लिया है ब्रेक |Sushmita Sen

सुष्मिता सेन ने आगे बताया कि वह एक रिश्ते में प्यार, देखभाल और ऊर्जा से लेकर किसी को अपने घर, अपने जीवन और बच्चों के जीवन में प्रवेश देने में बहुत निवेश करती हैं। और अगर उन्हें लगता है कि रिश्ता उनके लिए टॉक्सिक होता जा रहा है, तो वह बिना किसी पछतावे और अपराध बोध के उनसे दूर चली जाती हैं।

सुष्मिता ने कहा कि उनकी दुनिया भरोसे पर बनी है और वह विश्वासघात बर्दाश्त नहीं कर सकतीं। सुष्मिता ने यह भी कहा कि वह डेटिंग से ब्रेक ले रही हैं और सिंगल जिंदगी का लुत्फ उठा रही हैं। उन्होंने आगे कहा, ‘फिलहाल मुझे किसी में कोई दिलचस्पी नहीं है। ब्रेक लेना अच्छा लगता है क्योंकि मैं लगभग पांच साल तक रिलेशनशिप में थी और वह एक लंबा समय था।’

रिया ने सुष्मिता को चिढ़ाते हुए कहा, ‘क्या आपको पता है कि कमरे में आपसे भी बड़ा गोल्ड डिगर है?’ सुष्मिता ने जवाब दिया, ‘ओह सच में?’ जिस पर रिया ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘मैं।’ सुष्मिता ने फिर व्यंग्य करते हुए कहा, ‘ओह, आप भी?’ और रिया कहती है, ‘मैं सबसे बड़ी हूं।’ यह शायद सुष्मिता सेन और ललित मोदी की उस घोषणा पर कटाक्ष है जिसने 2022 में सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर दी थी।

- Advertisment -
Most Popular