Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKalki 2898 AD: रिलीज के दूसरे दिन ‘कल्कि 2898 एडी’ की कमाई...

Kalki 2898 AD: रिलीज के दूसरे दिन ‘कल्कि 2898 एडी’ की कमाई में आई गिरावट, किया इतने करोड़ का कारोबार

Kalki 2898 AD: फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन निर्देशक नाग अश्विन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ बेहतरीन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सदी के महानाय अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आ रहें हैं।

27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद फिल्म ने देश और विदेशी बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड कमाई की और कई फिल्मों के रिकॉर्ड भी ब्रेक कर दिए। फिल्म ने ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड शानदार कलेक्शन किया। वहीं अब फिल्म के दूसरे दिन की कमाई के आंकडे भी सामने आगए हैं। चलिए जानते है रिलीज के दूसरे दिन प्रभास की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ की कमाई की।

hhhtrhtht

दूसरे किया इतने करोड़ का कारोबार

‘कल्कि 2898 एडी’ साल 2024 की मच अवेटेड फिल्म थी और इस साइंस फिक्शनल फ्यूचरिस्टिक फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। फाइनली ये फिल्म इस गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और इसे दर्शकों से पहले दिन बेहद शानदार रिस्पॉन्स मिला। उम्मीद की जा रही थी कि ‘कल्कि 2898 एडी’ दो दिनों में दुनिया भर में 300 करोड़ रुपये कमा लेंगी, लेकिन यह इस आंकड़े से थोड़ा चूक गई है।

बता दें कि प्रभास की फिल्म वर्ल्डवाइड दो दिनों में 280 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर पाई है। वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 85-90 करोड़ रुपए की कमाई की हैं>

ये भी पढ़ें: Heena Khan: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही है हिना खान, पोस्ट साझा कर दी बिमार होने की खबर

thththrrhhht

ये है कल्कि की कहानी

‘कल्कि 2898 एडी’ 600 करोड़ के भारीभरकम बजट में बनी फिल्म है। इसके साथ ही इस फिल्म में बड़ी स्टारकास्ट भी है। एपिक माइथलॉजिकल ‘कल्कि 2898 एडी’ महाभारत से इंस्पायर है। फिल्म में अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा की भूमिका निभाई है, जिन्हें पांडवों में से अंतिम को मारने के लिए युद्ध के मैदान में भगवान कृष्ण द्वारा शाप दिया गया था।

अश्वत्थामा भगवान विष्णु के दसवें अवतार, कल्कि अवतार की प्रतीक्षा कर रहे हैं, जो कलियुग में तब आएंगे जब अंधेरे और बुरी ताकतें सीमा पार कर जाएंगी। फिल्म में कमल हासन मेन विलेन डार्क लॉर्ड यास्किन की भूमिका निभा रहे हैं और प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी का भी दमदार रोल है।

- Advertisment -
Most Popular