Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलT20 WC 2024: मोंटी पनेसर ने की भविष्यवाणी, फाइनल में विराट लगाएंगे...

T20 WC 2024: मोंटी पनेसर ने की भविष्यवाणी, फाइनल में विराट लगाएंगे शतक

T20 WC 2024 में विराट कोहली का रिकार्ड बेहद शर्मनाम है। विराट कोहली रन पर नजर डाले तो पूर्व कप्तान विराट कोहली मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में अभी तक सात पारियों में 10.71 की औसत से मात्र 75 रन बनाए हैं। सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ 9 गेंद पर मात्र एक रन बनाए थे। इसके अलावा स्ट्राइक रेट भी काफी बढ़िया नहीं है। इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व बाएं हाथ के स्पिनर मोंटी पनेसर ने स्टार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है।

T20 WC 2024

विराट कोहली आज शतक लगाएंगे!

दरअसल, मोंटी ने कहा कि विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में साउथ अफ्रीका के खिलाफ शतक लगाएंगे। एएनआई से बात करते हुए मोंटी पनेसर ने कहा कि भारत टी20 वर्ल्ड कप जीतेगा और विराट कोहली शतक बनाएंगे। गौरतलब है कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मुकाबला साउथ अफ्रीका और भारत के बीच खेला जाएगा। मुकाबला 29 जून, शनिवार को केंसिंग्टन ओवल, ब्रिजटाउन बारबाडोस में खेला जाएगा।

राहुल और रोहित ने कोहली का किया बचाव

हालांकि, टीम इंडिया के कप्तान और हेड कोच दोनों ने लगातार विराट कोहली का बचाव किया है। हाल ही में राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली के बारे में कहा था कि स्टार बल्लेबाज कोशिश कर रहे हैं लेकिन वह अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। हालांकि, उनका ये भी मानना है कि विराट कोहली का इरादा और तरीका उन्हें पसंद आया। इसके अलावा कप्तान रोहित शर्मा ने भी रोहित शर्मा कहा था कि विराट कोहली की फॉर्म को लेकर कोई चिंता नहीं है। वह बड़े मैच के खिलाड़ी है।

ये भी पढ़ें: Virat Kohli in T20 World Cup 2024: बल्ले से नहीं निकल रहे रन लेकिन कोच और कप्तान का मिल रहा समर्थन, दूसरे खिलाड़ियों के साथ हो रहा है अन्याय!

- Advertisment -
Most Popular