Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनHeena Khan: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही है हिना खान, पोस्ट साझा...

Heena Khan: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही है हिना खान, पोस्ट साझा कर दी बिमार होने की खबर

Heena Khan: टीवी इंडस्ट्री के बेहद मशहूर एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल, हिना ने बीते दिन सोशल मीडिया पर एक ऐसी जानकारी शेयर किया है, जिसे जान है कोई हैरान हो गया हैं और एक्ट्रेस के फैंस को बड़ा झटका लगा हैं। हिना ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। कैंसर की वह तीसरी स्टेज पर हैं। हिना ने पोस्ट साझा कर कहा है कि वे इससे उबरने के लिए हर संभव कोशिश कर रही हैं और मजबूती से डटी हैं। उपचार चल रहा है।

gfbgbggt
कैंसर से जूझ रही है हिना

हिना ने ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट साझा की है। इसके साथ लिखा है, ‘हैलो एव्रीवन, ‘हाल ही में फैली अफवाहों के मद्देनजर मैं सभी हिनाहॉलिक्स और उन सभी लोगों के साथ कुछ महत्वपूर्ण जानकारी साझा करना चाहती हूं, जो मुझे बेहद प्यार करते हैं और मेरी परवाह करते हैं। जांच में मुझे कैंसर का पता चला है, जो तीसरी स्टेज पर है’। हिना ने इसके साथ लिखा है, ‘इस चुनौतीपूर्ण घड़़ी में मैं सभी को आश्वस्त करना चाहती हूं कि मैं ठीक हूं। मैं मजबूत हूं और दृढ़ हूं।

मैं इस बीमारी से ठीक होने के लिए मजबूती से डटी हुई हूं। मेरा इलाज पहले ही शुरू हो चुका है। मैं इससे उबरने के लिए और भी मजबूत होकर सामना कर रही हूं और ठीक होने के लिए हर संभव कोशिश करने के लिए तैयार हूं’। हिना खान ने आगे लिखा है, ‘मैं आप सभी से इस मुश्किल वक्त में निजता का सम्मान करने का आग्रह करती हूं।

मैं आपके प्यार, ताकत और आशीर्वाद के लिए तले दिल से शुक्रगुजार हूं। आपके व्यक्तिगत अनुभव, किस्से और सुझाव मेरे लिए इस यात्रा में वाकई बहुत मायने रखेंगे। मैं, अपने परिवार और प्रियजनों के साथ इस वक्त में सकारात्मक हूं। ऊपर वाले की कृपा से मैं इस मुश्किल और चुनौती पर जीत हासिल कर लूंगी और पूरी तरह सेहतमंद हो जाऊंगी। अपना प्यार, आशीर्वाद बनाए रखें और दुआ करें’।

ये भी पढ़ें: Salman Khan: इस कारण के चलते शादी से घबरातें है सलमान खान, पिता सलीम खान ने बताई सच्चाई

bgfbgffnhnh
इस टीवी शे से मिली थी हिना को पहचान |Heena Khan|

हिना ने जब से अपने कैंसर की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है, तब से उनके प्रशंसक चिंता में हैं। हर कोई एक्ट्रेस की सलामती की दुआ मांग रहा हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर अपने स्टाइलिश फोटोज और वीडियो से फैंस का दिल जीतने वाली हिना खान को लेकर यह खबर दिल तोड़ने वाली है। बता दें कि टीवी की दुनिया में हिना खान ने टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से खास पहचान बनाई है। इसके बाद वह कई म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

- Advertisment -
Most Popular