Home मनोरंजन Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए बेहद खास है अनुराग कश्यप, आपस...

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए बेहद खास है अनुराग कश्यप, आपस में ज्यादा बात नहीं करते है एक्टर और फिल्ममेकर

0
77
Nawazuddin Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर आए दिन लाइमलाइट में छाए रहते हैं। नवाजुद्दीन ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई हैं।साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ ने नवाज के करियर को अलग उचाईयां मिली और उनकी की जिंदगी बदल गई।

काम को पहचान मिलने के बावजूद एक चीज ऐसी थी, जिसने नवाज को दुख पहुंचाने का काम किया था। फिल्म के निर्देशक अनुराग कश्यप ने एक बातचीत के दौरान बताया था कि फिल्म को कान डायरेक्टर्स फोर्टनाइट में दिखाया जाना था, लेकिन सेलिब्रिटी डिजाइनर नवाज के लुक की वजह से उनका सूट नहीं बनाना चाहते थे।

Nawazuddin Siddiqui

नवाज को हुआ था बेहद दुख

आपको बता दें कि एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी नेइस घटना को लेकर बातचीत की है। नवाज ने कहा कि बेशक ऐसी बात से बुरा तो लगेगा ही कि लोग एक अभिनेता के प्रति ऐसा नजरिया रखते हैं। उन्होंने आगे कहा कि वक्त के साथ-साथ लोगों ने उनके काम को देखा और तारीफ की।

ये भी पढ़ें : Jason Shah: अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके है जेसन शाह, बोलें- ‘पुरानी बातों को याद नहीं करना चाहता’

नवाज ने कान फेस्टिवल से परिचित कराने के लिए अनुराग कश्यप को धन्यवाद भी दिया। उन्होंने कहा कि कान फेस्टिवल में कई लोगों ने उनके अभिनय को देखा, क्योंकि अनुराग की वे फिल्में, जिनमें उन्होंने काम किया है, उनमें से अधिकतर कान महोत्सव में गई है।

Nawazuddin Siddiqui

आपस में ज्यादा बात नहीं करते है नवाज और अनुराग

नवाजुद्दीन ने एक दिलचस्प बात बताते हुए कहा कि वो और अनुराग दोस्त नहीं हैं। नवाज ने कहा कि अगर वे दोनों एक साथ भी बैठे होंगे तो शायद कई घंटों तक दोनों के बीच कोई बातचीत भी नहीं होगी। उन्होंने एक किस्सा साझा करते हुए कहा कि वे एक साथ बिना बातचीत किए पांच से छह घंटे तक यात्रा कर चुके हैं।

नवाज ने कहा कि अगर दोनों के बीच बातें होगी तो शायद इस तरह की होगी कि चलों कुछ खाया-पीया जाए या फिर माचिस है क्या। हालांकि, नवाजुद्दीन ने यह भी कहा कि उनके दिल में अनुराग के लिए खास जगह है।