Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKartik Aaryan: 'प्यार का पंचनामा' की सफलता के बाद भी कार्तिक आर्यन...

Kartik Aaryan: ‘प्यार का पंचनामा’ की सफलता के बाद भी कार्तिक आर्यन को झेलनी पड़ी थी मुश्किलें, बोलें- बुरे दौर में भी ऑफर ठुकराए

Kartik Aaryan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में फिल्मका ट्रेलर लॉच किया गया, जिसके बाद लोगों के अंदर फिल्म का क्रेज और बढ़ गया हैं। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगे हुए हैं। यह बायोपिक ड्रामा फिल्म है।

हाल ही में, एक्टर ने उस समय को याद किया जब ‘प्यार का पंचनामा’ की सफलता के बाद भी उन्हें फिल्मों में सहायक भूमिकाओं के ऑफर मिल रहे थे। कार्तिक ने बताया कि उस समय वे आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे, लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी फिल्मों के चयन में अपने मन की आवाज सुनी।

ghhghuhuijij 1

कार्तिक ने किया मुश्किल समय को याद

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान कार्तिक ने कहा, “मैं उस समय अपने जीवन में बहुत ही खराब स्थिति में था। मैं एक अभिनेता था और मेरी एक फिल्म रिलीज हो रही थी, लेकिन मेरे पास कोई और फिल्म नहीं थी। फिल्म हिट होने के बाद भी, मेरे पास कोई और फिल्म ऑफर नहीं थी और मेरे पास पैसे नहीं थे।”

कार्तिक ने कहा कि वह उस समय लगभग 22-23 साल के थे और पैसों को लेकर बहुत चिंतित थे।” कार्तिक ने कहा कि ‘प्यार का पंचनामा’ की सफलता के बावजूद उन्हें बहुत ज्यादा ऑफर नहीं मिल रहे थे और जो मिल रहे थे, वे उनके लिए सही नहीं थे। उन्होंने कहा, “मुझे वो फिल्में मिलीं जो मैं चाहता था, जब मैंने कई चीजों को मना किया।

मैंने अपने बुरे दौर में कई फिल्मों को मना किया। जब मेरे पास कोई फिल्म नहीं थी, तब भी मैं अपनी अंतरात्मा की आवाज पर भरोसा करता था।” कार्तिक ने आगे कहा, “ऐसा नहीं है कि मेरे पास वैसे भी बहुत ज्यादा विकल्प थे। शायद एक या दो ऑफर मिले, लेकिन मैं उससे पैसे कमा सकता था, लेकिन मैंने वो ऑफर नहीं लिए।

प्यार का पंचनामा के बाद भी मुझे ‘हीरो के दोस्त’ या ‘हीरो के भाई’ के रोल मिल रहे थे और वे अच्छे पैसे देते थे, लेकिन मैंने वो भी नहीं किया।” कार्तिक ने कहा कि उन्होंने खुद पर भरोसा करना जारी रखा और “सोनू के टीटू की स्वीटी रिलीज होने पर इसका फायदा मिला।”

bggbgdvsfd 1

इस फिल्म में नजर आएंगे कार्तिक

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर अपनी अपकमिंग बायोग्राफिकल ड्रामा ‘चंदू चैंपियन’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह फ्रीस्टाइल तैराकी में भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर का वास्तविक किरदार निभाते दिखेंगे। यह फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा वह सफल हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘भूल भुलैया’ की तिसरी किश्त में भी नजर आने वाले हैं।

- Advertisment -
Most Popular