Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKangana Ranaut: कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- राजनीति से आसान...

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- राजनीति से आसान है अभिनय

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं बीजेपी ने उन्हें हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव 2024 का टिकट दिया और उन्होंने चुनाव लड़ा और कंगना को जीत मिली है।

कंगना ने हाल ही में बताया कि कैसे उनकी पहली फिल्म ‘गैंगस्टर’ के बाद उनसे राजनीति में शामिल होने के लिए संपर्क किया गया था और कैसे वह एक सांसद के रूप में अपने कर्तव्यों के साथ फिल्मों में अपने काम को संतुलित करने की योजना बना रही हैं।

thdhtgrggw

राजनीति से आसान है एक्टिंग

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान कंगना ने खुलासा किया कि उनके परिवार के विभिन्न सदस्यों से पहले स्थानीय राजनीतिक नेताओं द्वारा संपर्क किया गया है। एक्ट्रेस ने बताया, ‘यह पहली बार नहीं है जब मुझसे राजनीति में शामिल होने के लिए संपर्क किया गया, मुझे पहले भी कई अन्य प्रस्ताव मिले हैं।

गैंगस्टर के तुरंत बाद, मुझे टिकट की पेशकश की गई। मेरे परदादा कम से कम तीन बार विधायक रहे। इसलिए जब आप ऐसे परिवार से होते हैं और कुछ सफलता का स्वाद चखते हैं, तो स्थानीय नेता आपसे संपर्क करते हैं। यह बहुत आम है।’ कंगना ने आगे बताया, ‘दरअसल, मेरे पिता को एक ऑफर मिला था।

एसिड हमले से बचने के बाद मेरी बहन को राजनीति में शामिल होने की पेशकश की गई थी। इसलिए हमारे लिए राजनीतिक प्रस्ताव मिलना कोई बड़ी बात नहीं है। मुझसे 2019 में भी संपर्क किया गया था। अगर मुझे इसमें दिलचस्पी नहीं होती, तो मुझे वास्तव में इतनी परेशानी से नहीं गुजरना पड़ता।’

गना यही नहीं रुकीं और आगे बोलीं, ‘मैं इसे सिर्फ एक ब्रेक के तौर पर नहीं देख रही हूं। यह बहुत कठिन जगह है और मैं तैयार हूं। मुझे लगता है कि अगर भगवान ने मुझे यह मौका दिया है तो मैं इसे पूरी ईमानदारी से जरूर निभाऊंगी। मुझसे ज्यादा मंडी के लोग चाहते हैं कि कोई ऐसा हो जो उन्हें भ्रष्ट लोगों से बचाए और इसके लिए उन्होंने मुझे चुना है। मैं उन्हें निराश नहीं करना चाहती।’

एक अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ के रूप में वह अपने जीवन को कैसे संतुलित करेंगी, इस बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा, ‘मैं उनमें से एक हूं जो अपने जुनून का पालन करते हैं। अगर आप मुझे फिल्म इंडस्ट्री में देखें, तो मैं एक अभिनेत्री, लेखक, निर्देशक और निर्माता हूं और यहां मेरे राजनीतिक जीवन में, अगर मुझे यहां के लोगों के साथ जुड़ना होगा, तो मैं इसके साथ आगे बढ़ूंगी। हालांकि, मैं इस बात से इनकार नहीं करूंगी कि फिल्म इंडस्ट्री में काम करना राजनीति की तुलना में आसान है।’

ghhtggsf
इस फिल्म में नजर आएंगी कंगना

गौरतलब है कि कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही इमरजेंसी नाम की फिल्म में नजर आने वाली हैं। इसका निर्देशन भी उन्होंने खुद ही किया है। फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, मिलिंद सोमन जैसे कलाकारों ने काम किया है। यह फिल्म 14 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे टाल दिया गया। अभी इसकी नई रिलीज डेट का एलान नहीं हुआ है। हाल ही में लोकसभा चुनाव की वजह से फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई थी।

- Advertisment -
Most Popular