Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKartik Aaryan: फिस से टीडीएस कटने से बेहद परेशान हो जाते थे...

Kartik Aaryan: फिस से टीडीएस कटने से बेहद परेशान हो जाते थे कार्तिक आर्यन, एक्टर ने किया फिस को लेकर बड़ा खुलासा

Kartik Aaryan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में फिल्मका ट्रेलर लॉच किया गया, जिसके बाद लोगों के अंदर फिल्म का क्रेज और बढ़ गया हैं। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगे हुए हैं। यह बायोपिक ड्रामा फिल्म है।

वहीं इस फिल्म के बाद कार्तिक आर्यन दिवाली पर ‘भूल भूलैया 3’ में नजर आएंगे। आज समय में वो एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपये की फीस लेते हैं, लेकिन करियर की शुरूआत में यह आंकड़ा एक लाख रुपये से भी नीचे हुआ करता था।

gthhtgggdकार्तिक ने अपनी फिस को लेकर की बात

आपको बता दें कि हाल में ही एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन बताया कि उन्हें अपनी पहली फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ के लिए कुल 70 हजार रुपये मिले थे। इसमें से भी सात हजार रुपये टीडीएस के काट लिए गए थे और इस तरह उनके हाथ में 63 हजार रुपये ही आए थे। कार्तिक ने बताया कि वो टीडीएस में कटने वाली रकम को लेकर बड़े तंग रहते थे।

उन्हें अपने पहले विज्ञापन के लिए कुल 1,500 रुपये मिले थे। कार्तिक आर्यन ने बताया कि ‘सोनू के टीटू की स्वीटी में’ काम करने के बाद उनकी कमाई में इजाफा होने लगा था।

dfgddffs
‘शहजादा’ फिल्म के लिए कार्तिक ने नहीं ली थी फिस

गौरतलब है कि कार्तिक ने बताया कि उन्होंने ‘शहजादा’ फिल्म के कोई फीस नहीं ली थी। इस फिल्म में उन्हें बतौर निर्माता भी क्रेडिट दिया गया है। इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के कारण फिल्म का निर्माण करना मुश्किल हो गया था। इसलिए उन्होंने फीस ना लेने का फैसला लिया था।

कार्तिक ने यह भी बताया कि वो ऐसा करने वाले अकेले कलाकार नहीं है। इंडस्ट्री के कई लोग ऐसा करते रहते हैं। बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून को रिलीज होने वाली है।

- Advertisment -
Most Popular