Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKartik Aaryan: ‘चंदू चैंपियन’ के किरदार की वजह से लोगों से दूर...

Kartik Aaryan: ‘चंदू चैंपियन’ के किरदार की वजह से लोगों से दूर हो गए थे कार्तिक आर्यन, दूसरी फिल्म की शूटिंग पर भी पड़ा था असर

Kartik Aaryan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में फिल्मका ट्रेलर लॉच किया गया, जिसके बाद लोगों के अंदर फिल्म का क्रेज और बढ़ गया हैं।

इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगे हुए हैं। यह बायोपिक ड्रामा फिल्म है। वहीं हाल ही में प्रमोशन के दौरान एक्टर ने खुद पर इस भूमिका के हुए असर को लेकर बात की है।

ffvggrgeg

कार्तिक पर पड़ा भारी प्रभाव

आपको बता दें कि हाल में ही एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने ‘चंदू चैंपियन’ में अपने किरदार और पेटकर की भूमिका में खुद को ढालने को लेकर बात की है। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस चुनौतीपूर्ण भूमिका की तैयारी के दौरान उनका लोगों से घुलना मिलना भी कम हो गया था। ‘चंदू चैंपियन’ की शूटिंग के बाद वह अपनी आगामी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग में जुट गए थे।

हालांकि, उन्हें उस किरदार से बाहर निकलने में थोड़ी मुश्किल हुई, क्योंकि वह ‘चंदू चैंपियन’ की तैयारी में दिल और आत्मा से जुड़ गए थे। एक्टर ने आगे बताया कि मुरलीकांत पेटकर को पर्दे पर जीवंत करने के लिए उन्हें अपने शरीर को बदलना पड़ा। इस बदलाव के दौरान वह पूरी तरह से लोगों से दूर हो गए।

उन्होंने कहा,”मैं एक असामाजिक जीवन जी रहा था। ऐसा नहीं है कि मैं पहले बहुत घुलता मिलता था, लेकिन इस प्रक्रिया के दौरान, मैं पूरी तरह लोगों से कट गया था और मुझे यह पसंद आने लगा।”। इसमें आगे जोड़ते हुए उन्होंने कहा कि इस वजह से उनकी आगामी फिल्म ‘भूल भुलैया’ भी प्रभावित हुई।

rggeeg

चंदू के किरदार से निकलने में करना पड़ा मुश्किलों का सामना

गौरतलब है किकार्तिक ने कहा कि जब वह अपनी आगामी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग पर गए,  तो उन्हें ‘चंदू चैंपियन’ वाले जोन से बाहर निकलने में मशक्क्त करनी पड़ी। उन्होंने कहा, “मैं अनीस बज्मी के सेट पर गया, जैसे ही मैंने भूल भुलैया की शूटिंग शुरू की और अपना पहला सीन किया, तो मुझे बताया गया कि मेरी ऊर्जा कम हो गई है और मुझे इसे बढ़ाने की जरूरत है।”

एक्टर  ने आगे कहा कि वह इसके बाद सेट पर अपनी ऊर्जा बढ़ाने की कोशिश करते रहे, लेकिन कुछ समय बाद उन्हें लगा कि वह बहुत ज्यादा अभिनय कर रहे हैं। बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ 14 जून को रिलीज होने वाली है।

- Advertisment -
Most Popular