Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKartik Aaryan: बढ़ती लागत वाली बहस का हिस्सा बनें कार्तिक आर्यन, बोलें-...

Kartik Aaryan: बढ़ती लागत वाली बहस का हिस्सा बनें कार्तिक आर्यन, बोलें- कोई भी सितारों का त्याग नहीं देखता

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन बॉलीवुड इंडस्ट्री का वो नाम बन गए हैं, जिन्होंने कुछ ही समय में इस इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा लिया।कार्तिक को सफलता की बुलंदियों पर पहुचंने में ज्यादा समय नहीं लगा। वहीं इन दिनों बॉलवुड में वेतन कटौती का मुद्दा गर्माया हुआ है। हाल ही में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने फिल्मों के बजट और रेवेन्यू को लेकर खुलकर बात की।

इसी बीच कार्तिक बॉलीवुड में बढ़ती लागत पर टिप्पणी करने वाले नवीनतम स्टार भी बन गए हैं। यह एक ऐसी प्रथा है जिसने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर बोझ डाला है और निचले स्तर के तकनीशियनों को वेतन में कटौती करने के लिए मजबूर किया है।

पववपवपरपवरवर

कार्तिक ने कही बड़ी बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने खुलासा किया कि उन्होंने पिछले साल की एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘शहजादा’ में काम करते समय अपनी फीस छोड़ने का फैसला किया, क्योंकि फिल्म वित्तीय संकट का सामना कर रही थी। उन्हें रोहित धवन निर्देशित फिल्म के लिए निर्माता का श्रेय दिया गया, जिसमें कृति सेनन भी थीं।

कार्तिक आर्यन ने कहा, ‘मुझे फिल्म में निर्माता का श्रेय मिला क्योंकि मैंने अपनी फीस छोड़ दी। मैंने ऐसा तब किया जब कोई इन चीजों के बारे में बात नहीं कर रहा था। उनके पास पैसों की कमी हो रही थी, इसलिए मैंने अपना पारिश्रमिक छोड़ दिया। सितारों के बारे में ऐसा कोई नहीं लिखता। यह सिर्फ मैं ही नहीं, बहुत सारे सितारे ऐसा करते हैं और इससे भी बड़ी चीजें।’

एक्टर ने आगे बताया, ‘एक सीधा सा गणित है। निर्देशकों, अभिनेताओं से लेकर निर्माताओं तक, हर कोई चाहता है कि उनकी फिल्में चलें। कोई भी अपनी फिल्में लोड नहीं करना चाहता। मुझे नहीं लगता कि कोई यह सोचता है कि नहीं, नहीं, मैं जो चाहूं चार्ज करूंगा चाहे फिल्म बर्बाद हो जाए।’ शहजादा के निर्माता भूषण कुमार ने भी पहले कार्तिक आर्यन की प्रशंसा की थी और कहा था कि अभिनेता मुश्किल समय में टीम के साथ खड़े रहे क्योंकि उन्होंने अपनी फीस छोड़ दी थी।

््ि्िि्िु

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता ने 14 महीने तक मराठी में डायलॉग भी सीखे। कबीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 14 जून को बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

- Advertisment -
Most Popular