Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKangana Ranaut: कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' पर आया बड़ा अपडेट, जल्द...

Kangana Ranaut: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर आया बड़ा अपडेट, जल्द रिलीज होगी फिल्म

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बातों को बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं फिल्मों में अपना हाथ आजमाने के बाद अब एक्ट्रेस ने राजनीति में एंट्री ले ली है। बीजेपी ने उन्हें हिमाचल प्रदेश की मंडी से लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव 2024 का टिकट दिया और उन्होंने चुनाव लड़ा और उन्हें जीत मिली है।

हाल ही में कंगना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें सीआईएसएफ की महिला सिपाही एक्ट्रेस को थप्पड़ लगाती नजर आई थी। इस घटना के बाद तमाम लोग अभिनेत्री के समर्थन में आए हैं और सुरक्षा पर सवाल उठाए हैं। मामले में जांच जारी है। इस बीच कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज पर अपडेट दिया है।

fvvdvcsssc

जल्द रिलीज होगी कंगना की फिल्म

आपको बता दें कि कंगना ने कहा है कि वे जल्द ही यह फिल्म रिलीज करने वाली हैं। इसमें पीएम इंदिरा गांधी की हत्या की घटना को विस्तार से दिखाया जाएगा। कंगना रणौत ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा की हैं। इसमें उन्होंने लिखा है कि फिल्म ‘इमरजेंसी’ जल्द आएगी।

अभिनेत्री ने लिखा है, ‘फिल्म ‘इमरजेंसी’ जल्द आएगी, यह दिखाने के लिए कि एक निहत्थी वरिष्ठ महिला की उन्हीं के घर के अंदर हत्या कर दी गई। हत्या वर्दीधारी उन्हीं लोगों ने की, जिन पर उन्हें अपनी सुरक्षा के मामले में सबसे ज्यादा भरोसा था’। कंगना ने आगे लिखा है, ’35 गोलियों से एक बुजुर्ग महिला को छलनी करके हत्या कर दी गई। खलिस्तानियों की ‘बहादुरी’ की इस कहानी को जल्द सामने लाया जाएगा’। बता दें कि कंगना रणौत की फिल्म इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे टाल दिया गया। अभी इसकी नई रिलीज डेट का एलान नहीं हुआ है।

trhhhtggg

चंडीगढ़ एयरपोर्ट  पर हुआ था हादसा

गौरतलब है कि कंगना रनौत गुरुवार को दिल्ली आ रही थीं। तब चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंची तो सुरक्षा जांच के दौरान महिला जवान ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। आरोपी महिला सुरक्षाकर्मी कुलविंदर कौर किसान आंदोलन के दौरान कंगना की बयानबाजी से नाराज थी। सीआईएसएफ ने उसे निलंबित कर उसके खिलाफ स्थानीय पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करने के लिए शिकायत दी है। साथ ही जांच कमेटी गठित की गई है।

- Advertisment -
Most Popular