Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSanjay Leela Bhansali: ‘लव एंड वार’ को लेकर संजय लीला भंसाली ने...

Sanjay Leela Bhansali: ‘लव एंड वार’ को लेकर संजय लीला भंसाली ने दिया बड़ा अपडेट, फिल्म के लिए तैयार किया गाना

Sanjay Leela Bhansali: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने- माने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेज सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ की सफलता का आनंद ले रहें हैं। संजय की इस सीरीज को लेगों की ओर से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। ‘हीरामंडी से फिल्ममेकर ने अपना ओटीटी डेब्यू किया है। यह एक पीरियड ड्रामा सीरीज है।

इसमें सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोईराला, ऋचा चड्ढा और अदिति राव लीड रोल में नजर आ रही हैं।वहीं फिल्ममेकर अपना अगला प्रोजेक्ट फिल्म ‘लव एंड वॉर’ को लेकर भी लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का आधिकारिक एलान जनवरी 2024 में किया गया था। वहीं हाल ही में एक बातचीत के दौरान संजय लीला भंसाली ने फिल्म से जुड़ी कुछ जानकारियां साझा कीं।

fgbthgrgrw

‘लव एंड वॉर’ को लेकर संजय लीला भंसाली ने दिया बड़ा अपडेट

आपको बता दें कि हाल ही मे एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान संजय लीला भंसाली ने फिल्म से संगीत के बारे में जानकारी साझा की है। फिल्म निर्माता ने खुलासा किया कि उन्होंने ‘लव एंड वॉर’ के लिए एक गाना बनाया है। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि वे फिल्म में गाना कहां फिट करेंगे, लेकिन वे जानते है कि उस ट्रैक के बिना फिल्म अधूरी होगी।

गाने पर चर्चा करते हुए उन्होंने संगीत के जॉनर का भी खुलासा किया।संजय लीला भंसाली ने कहा, मैंने ‘लव एंड वॉर के लिए एक गाना बनाया है और मुझे नहीं पता कि मैं इसे कहां फिट करूंगा, लेकिन मैंने इसे बना लिया है। अब मैं एक रास्ता ढूंढूंगा और मुझे पता है कि वह गाना फिल्म में होना ही चाहिए। मैं यह भी जानता हूं कि उस गाने के बिना फिल्म अधूरी होगी। साथ ही उन्होंने खुलासा किया है कि वह संगीत बेहद सहज है। हालांकि, उसका स्कोर और बोल अराजक होंगे।

fbhtthht

ये होगी फिल्म की कहानी

गौरतलब है कि फिल्म का एलान सोशल मीडिया पर कास्ट और क्रू ने दिलचस्प तरीके से किया था। उन्होंने फिल्म को लेकर एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें लिखा था, ‘हम आपके लिए संजय लीला भंसाली की महाकाव्य गाथा ‘लव एंड वॉर’ लेकर आए हैं।

क्रिसमस 2025 पर सिनेमाघरों में मिलते हैं। इस पोस्टर पर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल के हस्ताक्षर भी थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह एक प्रेम कहानी होगी, जो तीन लोगों के इर्द-गिर्द घूमेगी।

- Advertisment -
Most Popular