Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनHeeramandi: हीरामंडी देख सोनाक्षी सिन्हा ने मांगी मनीषा कोइराला से माफी, एक्ट्रेस...

Heeramandi: हीरामंडी देख सोनाक्षी सिन्हा ने मांगी मनीषा कोइराला से माफी, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Heeramandi: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी हलिया रिलीज वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ को लेकर लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में सोनाक्षी के अलावा मनीषा कोईराला, ऋचा चड्ढा और अदिति राव भी लीड रोल में नजर आ रही हैं।

इस सीरीज में सोनाक्षी ‘फरीदन’ का किरदार निभाती दिखा दे रही हैं। उनकी एक्टिंग लोगों को बेहत पसंद आ रही हैं। हाल ही में सोनाक्षी ने एक बातचीत में बताया कि इस वेब सीरीज को देखने के बाद उन्होंने मनीषा कोइराला से माफी मांगी थी।

fbbggrsgr

सोनाक्षी ने मंगी थी मनीषा से माफी

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी ने कहा कि उन्हें मनीषा जैसी दिग्गज के साथ काम करने के लिए खुद को तैयार करना पड़ा था। इस बातचीत में सोनाक्षी खुलकर बताया कि स्क्रीन पर कैसे वे खुद को मनीषा की प्रतिद्वंद्वी के रूप में चित्रित कर पाईं। बातचीत के दौरान जब सोनाक्षी से पूछा गया कि मनीषा के साथ उनकी दोस्ती कैसे शुरू हुई तो अभिनेत्री ने कहा, “मैं उनसे प्यार करती हूं। पूरी सीरीज देखने के बाद मैंने उनसे माफी मांगी।

मुझे ऐसा लग रहा था कि मैंने यह कैसे किया? मेरी ये मजाल कहां से आई। वे अद्भुत हैं और आपके सामने इतनी अच्छी अभिनेत्री होने की यही खूबसूरती होती है कि वे आपके प्रोत्साहित करती हैं।” एक्ट्रेस ने आगे बताया, “उन्हें हम देखते हुए बड़े हुए हैं। मैंने सोचा कि मैं उनके सामने हूं, इसलिए बेहतर होगा कि मैं कुछ अच्छा करूं। एक-दूसरे के साथ हंसी-मजाक बहुत अच्छा लगा। मुझे मनीषा मैम के साथ काम करने में मजा आया।”

ggdsrgs

सीरीज में नजर आ रहें है ये सितारे

गौरतलब है कि हीरामंडी की बात करें तो मौजूदा समय में यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है। शो को लोगों और समीक्षकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। संजय लीला भंसाली की मल्टीस्टारर सीरीज ‘हीरामंडी’ में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन समेत कई मशहूर सितारों ने अपनी अदायगी का जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं।

- Advertisment -
Most Popular