Friday, October 18, 2024
MGU Meghalaya
Homeखेलरिंकू सिंह को टीम में शामिल नहीं किए जाने पर सोशल मीडिया...

रिंकू सिंह को टीम में शामिल नहीं किए जाने पर सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, फैंस ने जमकर लगाई लताड़

वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान हो चुका है। अजीत आगरकर की सीनियर सेलेक्शन कमिटी ने युवाओं को मौका दिया है और विराट-रोहित जैसे सीनियर खिलाड़ियों को मौका दिया है। अनुभवी ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को कप्‍तान बनाया गया और सूर्यकुमार यादव को उप-कप्‍तान की जिम्‍मेदारी सौंपी गई। हालांकि, एक खिलाड़ी जिसको टीम मे होने की संभावना काफी ज्यादा बतायी जा रही थी, उसे टीम में शामिल नहीं किया गया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं रिंकू सिंह की जिन्होनें आईपीएल में काफी शानदार प्रदर्शन किया था। सोशल मीडिया पर इसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। फैंस तरह तरह के मीम्स बना रहें हैं ओर सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रहें हैं।

मीडिल ऑर्डर में कर सकते हैं बल्लेबाजी

गौरतलब है कि भारतीय टीम के पास इस समय अच्‍छा मैच फिनिशर नहीं हैं। रिंकू सिंह ने आईपीएल 2023 में कई मौकों पर खुद को बेहतर मैच फिनिशर साबित किया। गुजरात टाइटंस के खिलाफ आखिरी ओवर में लगातार पांच छक्‍के जमाकर कोलकाता नाइटराइडर्स को जीत दिलाने वाला मुकाबला भला कोई फैन कैसे भूल सकता है। मीडिल ऑर्डर में रिषभ पंत और श्रेयस अय्यर चोटिल हैं ऐसे में उनका होना टीम के लिए लाभदायक साबित हो सकता था।

टीम में यशस्वी जयसवाल को दिया गया है मौका

अनुभवी खिलाड़ी रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा एक बार फिर टीम का हिस्सा नहीं हैं, क्योंकि सेलेक्टर्स युवाओं को आगे ले जाने के लिए जोर दे रहे हैं। चोट की वजह से पिछली सीरीज में बाहर रहने के बाद संजू सैमसन की टीम में वापसी हुई है। आईपीएल 2023 में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले कुछ खिलाड़ियों को टीम में पहली बार जगह दी गई है। सेलेक्टर्स ने यशस्वी जयसवाल और तिलक वर्मा को टी20 टीम में पहली बार शामिल किया है।

 

- Advertisment -
Most Popular