Tuesday, October 22, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRashmika Mandanna : आलिया भट्ट की डीपफेक वीडियो पर रश्मिका मंदाना ने...

Rashmika Mandanna : आलिया भट्ट की डीपफेक वीडियो पर रश्मिका मंदाना ने किया रिएक्ट, एक्ट्रेस ने लड़कियों से की ये अपील

Rashmika Mandanna : नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना आज के समय की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। एक्टिंग से लेकर खूबसूरती के मामले में उनका कोई जोड़ नही है और साथ ही उनके फैंस की भी कमी नहीं है। साउथ इंडस्ट्री में अपनै टैलेंट का जलवा बिखेरने के बाद अब रश्मिका बॉलीवुड में भी कदम जमाने उतर चुकी हैं। बहुत जल्द बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ वो ‘एनिमल’ फिल्म में नजर आने वाली हैं।

ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह हैं। वहीं रश्मिका मंदाना का एक मॉर्फ्ड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें रश्मिका के चेहरे वाली महिला को एक फिट आउटफिट पहने हुए लिफ्ट में चढ़ते देखा गया था। वीडियो को देख क्लियर हो गया था कि ये डीपफेक वीडियो है। वहीं इसके बाद काजोल और अब आलिया भट्ट भी डीपफेक का टारगेट बनी हैं।

yugytytty

डीपफेक वीडियो को रश्मिका ने बताया डरावना

आपको बता दें कि एनिमल का प्रमोशन के दौरान रश्मिका मंदाना ने डीपफके पर बात की और इसे बेहद डरावना भी बताया। एक्ट्रेस ने कहा, “डीपफेक कुछ समय से मौजूद हैं और हमने उन्हें नॉर्मल कर दिया है लेकिन यह ठीक नहीं है।” उन्होंने आगे कहा, “मैं हमेशा सोचती थी कि अगर मैं बोलने का फैसला करूं और बताऊं कि यह ठीक नहीं है, तो इसकी परवाह कौन करेगा। इसलिए, मुझे खुशी है कि फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने मेरा सपोर्ट किया है। मैं अब समझ गई हूं कि बोलना कितना जरूरी है। मैं महिलाओं से रिक्वेस्ट करना चाहती हूं कि जब ऐसा हो तो वे मदद लें।

ezgif.com webp to jpg 31

इस फिल्म में नजर आएंगी रश्मिका

वहीं रश्मिका मंदाना के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म में रश्मिका के अलावा रणबीर कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल ने अहम रोल प्ले किया है। ये फिल्म सिनेमाघरों में 1 दिसंबर को रिलीज होगी। ऐसे में देखना यह होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धूम मचा पाती है।

- Advertisment -
Most Popular