Tuesday, October 22, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनRanbir Kapoor: आलिया नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस से शादी रचाना चाहते थे...

Ranbir Kapoor: आलिया नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस से शादी रचाना चाहते थे रणबीर कपूर, करण जौहर के शो में खुद किया था खुलासा

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं। अब तक वो कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू चला चुके हैं। रणवीर जल्द ही अपनी एक्शन पैक्ड फिल्म एनिमल में नजर आने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म के गाने और टीजर रिलीज किए गए थे, जिसे दर्शकों की तरफ से पॉजिटीव प्रतिक्रिया मिली है। इन दिनों रणवीर अपनी इसी फिल्म के प्रचार में जुटे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ उनके पर्सनल लाइफ की बात करें तो रणवीर कपूर ने बॉलीवुड की हसीन अदाकारा आलिया भट्ट संग शादी रचाई और दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम राहा कपूर रखा गया है।

tdhhtjyj

आलिया नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे रणबीर कपूर

रणवीर-आलिया इस समय अपनी प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक में बेहद खुश है और एक-दूसरे को सपोर्ट भी करते हैं। हालांकि क्या आप जानते हैं कि रणवीर की पहली पसंद आलिया नहीं बल्कि बॉलीवुड की एक और हसीन एक्ट्रेस थीं। जी हां, ये हम नहीं कह रहे बल्कि इस बात का इजहार खुद रणवीर ने ही करण जौहर के शो में सालों पहले किया था। गौरतलब है कि रणबीर मौजूदा समय में आलिया भट्ट के साथ खुशहाल शादीशुदा जीवन बिता रहे हैं, बहुत कम लोग जानते होंगे कि रणवीर आलिया की जगह किसी और से शादी करना चाहते थे। दरअसल, यह पूरा मामला कॉफी विद करण शो का था, जो अक्सर किसी ना किसी कारणों की वजह से सुर्खियों में छाया रहता है।

hgyytty

करण जौहर के शो में किया था खुलासा

दरअसल, सोशल मीडिया और कंट्रोवर्शियल शोज से दूरी बनाने वाले रणवीर कपूर इस शो में एक बार बॉलीवुड के एनर्जी स्टार रणवीर सिंह के साथ पहुंचे थे। इस दौरान करण ने उनसे कई मुद्दों पर सवाल किए, जिसका जवाब भी उन्होंने बिना हिचकियाए दिया था। वहीं इस बातचीत के दौरान जब करण ने उन्हें शादी और हुकअप के लिए आलिया भट्ट, जैकलीन फर्नांडीज और अनुष्का शर्मा के नाम सुझाए और इस पर रणबीर को अपनी प्रतिक्रिया देने को कहा। तो रणवीर ने शादी के लिए आलिया का नहीं बल्कि अनुष्का शर्मा का नाम लिया था।

करण जौहर के सवाल का रणबीर ने दिया था जवाब

बता दें कि इस सवाल का जवाब देते हुए रणवीर ने कहा था कि वो इन तीनों में से अनुष्का के साथ शादी करना चाहेंगे, लेकिन उन्होंने कहा था कि उस समय वह अपनी लाइफ में बहुत खुश हैं। वहीं इसके बाद, उन्होंने आलिया और जैकलीन को हुकअप के लिए चुना था। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था।

ezgif.com webp to jpg 17

आलिया संग शादी के बाद काफी खुश हैं रणबीर कपूर

बता दें कि इस शो के कई सालों बाद रणबीर और आलिया को ब्रह्मास्त्र के सेट पर शूटिंग के दौरान प्यार हो गया और फिल्म की रिलीज से पहले दोनों ने शादी भी कर ली। वहीं दूसरी तरफ अनुष्का शर्मा भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली संग सात फेरे लेकर काफी अच्छा जीवन बिता रही हैं। विराट और अनुष्का को भी एक बेटी हुई है, जिसका नाम वामिका रखा गया है।

- Advertisment -
Most Popular