Saturday, September 21, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSana Khan : बेटे की तस्वीर लेने पर पैपराजी पर भड़के सना...

Sana Khan : बेटे की तस्वीर लेने पर पैपराजी पर भड़के सना के पती अनस सैय्यद, फैंस बोलें- ‘इतना डर है तो बेटे को घर पर लेके बैठो’

Sana Khan : बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह कर सना खान ने साल 2020 में अनस सैय्यद से शादी की थी। वहीं सना और सैय्यद इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। दरअसल सना ने कुछ समय पहले ही  एक बेबी बॉय को जन्म दिया हैं। वहीं इन दिनों सना और अनद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वोयरल हो रहा हैं, जिसमें वो अपने बेटे के साथ नजर आ रहें है। ये वीडियो  एयरपोर्ट का है जिसमें सना और अनस अपने बेटे के साथ उमराह करके वापस लौटते दिखाई दे रहें हैं। जहां उनके पति अपने 3 महीने के बच्चे की तस्वीरें क्लिक करने पर पैपराजी पर अपना आपा खोते नजर आ रहे हैं।

ezgif.com gif maker 39

ये भी पढ़े: Rajesh Khanna : जब राजेश खन्ना को आने लगे थे खुदखुशी के ख्याल, जानें क्या थी ऐसी वजह

बेटे की फोटो लेने पर पैपराजी पर भड़के Sana Khan के पति अनस सैय्यद

आपको बता दें कि कपल ने पपराजी को देखकर खुशी से पोज देते और मुस्कुराते हुए देखा गया, लेकिन जैसे ही फोटोग्राफरों ने स्ट्रोलर में बैठे बच्चे की तस्वीर लेने की कोशिश की तो अनस को काफी गुस्सा आ गया। अनस ने स्ट्रोलर के कवर से बच्चे का चेहरा ढकने के लिए दौड़ लगाई और उन्हें ऐसा न करने की कड़ी चेतावनी दी। बच्चे की तस्वीर क्लिक करने के लिए। फैंस ने उनके बिहेवियर को काफी अजीब बताया है, एक यूजर ने लिखा- ‘बच्चे का चेहरा मीडिया से छिपाना आज का चलन है’ वहीं दूसरे यूजर ने कहा- जब बेबी को छिपाना ही है तो, घर में लेकर बैठो’।

vgfttft

सना ने शेयर की उमराह की तस्वीरें

बता दें कि सना खान अपने ढाई महीने के बेटे के साथ उमराह पर गई थीं। उनका उमराह पूरा हो गया है और उन्होंने काबा शरीफ से एक खास तस्वीर शेयर की है। सना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काबा शरीफ से एक फैमिली फोटो पोस्ट की है जिसमें वे, उनकी गोद में उनका बेटा और उनके पति अनस दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ सना ने एक लंबा कैप्शन लिखते हुए कहा- मैं इसे सालों पहले दिखा चुकी हूं, काबा के पास से एक फैमिली फोटो। उमरा मब्रूक हमारे तारिक जमील को। इस जगह ने मुझे वह सब कुछ दिया है जो मैंने शौहर से मांगा था।

- Advertisment -
Most Popular