Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनJuhi Parmar : शादी के 9 साल बाद टूटा इस फेमस टीवी...

Juhi Parmar : शादी के 9 साल बाद टूटा इस फेमस टीवी एक्ट्रेस रिश्ता, बेटी के साथ ऐसी जिंदगी जीती है टीवी की ये फेमस एक्ट्रेस

Juhi Parmar: टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस जूही परमार आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। जूही ने टीवी सीरियल ‘कुमकुम’ से घर घर में अपनी पहचान बनाई है। एक्ट्रेस की एक्टिंग लोगों को बेहद पसंद आती हैं। जूही आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं।

दरअसल एक्ट्रेस की लाइफ में शादी के बाद बेहद उतार-चढाव आए, जिसके बाद से जूही ग्लैमर की दुनिया से थोड़ा दूर ही रहने लगीं। एक्स हसबैंड सचिन श्रॉफ से तलाक लेने के बाद वह सीरियल्स में भी कम दिखती हैं। आज हम इस स्टोरी में बात जानेंगे एक्ट्रेस शादी टूटने के बाद अब अपनी बेटी के साथ कैसी लाइफ जीती हैं।

Juhi Parmar

ऐसे शुरू हुआ था सचिन और Juhi Parmar के प्यार का किस्सा

आपको बता दें कि जूही को खास पहचान उनके सीरियल कुमकुम से मिली थी फैंस उन्हें कुमकुम के किरदार में देखना काफी पसंद करते हैं। इस सीरियल से जूही को घर-घर में खास पहचान मिली थी। जूही परमार ने साल 1998 में अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘वो’ से की थी। फिर वह दो साल बाद ‘चूड़ियां’ और ‘ये जीवन है’ में नजर आईं।

ये भी पढ़े: Rishi Kapoor: जब अपनी शादी से पहले ही बेहोश हो गए थे ऋषि कपूर और नीतू सिंह, जानें क्या थी वजह

जूही ने फिर ब्रेक लिया और ‘कुमकुम’ से टीवी में कमबैक किया। 2002 में आए इस शो ने जूही को टीवी की क्वीन बना दिया। एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ जब एकदम बढ़िया चल रही थी, तब उनकी और एक्टर सचिन श्रॉफ की जोड़ी टीवी में सबसे पॉपुलर हुआ करती थी। इस कपल ने डेटिंग के बाद साल 2009 में शादी कर ली थी। फिर 2013 में जूही ने एक बेटी का स्वागत किया। कुछ टाइम बाद जूही और सचिन की शादीशुदा जिंदगी में परेशानी आने लगी।

अब ऐसे जीवन जीती है जूही परमार

इसके बाद साल 2018 में जूही और सचिन का तलाक हो गया था और बेटी की कस्टडी जूही को मिल गई। अब जूही अकेले अपनी बेटी समायरा की परवरिश कर रही हैं। सोशल मीडिया पर वह अपनी बेटी के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस लाइमलाइट से भी दूर ही रहती हैं। फिलहाल जूही पूरा टाइम अपनी बेटी के साथ बिता रही हैं।

- Advertisment -
Most Popular