Thursday, October 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनBigg Boss OTT 2 : 11 साल की शादी टूटने पर छलका...

Bigg Boss OTT 2 : 11 साल की शादी टूटने पर छलका पूजा भट्ट का दर्द, बोलीं- ‘तलाक मेरी लाइफ का सबसे लो फेज था ‘

Bigg Boss OTT 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान सलमान खान की मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है। घर में मौजूद कंटेस्टेंट ऑडियंस को खूब एंटरटेन भी कर रहे हैं। साथ ही अपनी लाई से जुड़े कई सारे राज भी खोते नजर आ रहे है। इन सबके बीच ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की मजबूत कंटेस्टेंट मानी जा रही पूजा भट्ट तो पहले ही अपने फैंस का दिल जीत चुकी हैं। वहीं एक्ट्रेस ने अब को-कंटेस्टेंट जिया शंकर के सामने अपनी 11 साल की टूटी शादी को लेकर बात की।

pooja bhatt1781621a921large 1645614408

11 साल की शादी टुटने पर छलका पूजा भट्ट का दर्द

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के लेटेस्ट एपिसोड में पूजा भट्ट अपनी 11 साल की टूटी शादी को लेकर जिया शंकर के साथ बात करते हुए नजर आईं। पूजा ने कहा कि ये उनकी लाइफ का सबसे लोएस्ट पॉइंट था जब दोनों ने अलग होने का फैसला किया और इससे उबरना उनके लिए बहुत मुश्किल था। पूजा ने आगे कहा, “सच कहूं तो अगर आप मुझसे पूछें जिया, मेरी लाइफ का सबसे बुरा समय वह था जब मैंने 11 साल की शादी के बाद पति को तलाक दे दिया और यह पूरी तरह से मेरा फैसला था। पूजा आगे कहती हैं, “मैं अपने आप से झूठ नहीं बोल सकती क्योंकि मेरा इसे जारी रखने का मन नहीं था। मैंने कहा कि मैं अपनी जिंदगी आराम से जीना चाहती हूं या अपने 10 से 11 साल पुराने रिश्ते को बरकरार रखना चाहती हूं और मेरे पति बुरे इंसान नहीं हैं। हमारे बीच जो कुछ भी था वह सब वहीं था। लेकिन फिर मैंने सोचा कि मैंने खुद को खो दिया है और यह किसी और के लिए या जीवन की बेहतरी के लिए नहीं है।  मैं खुद को वापस चाहती थी लेकिन उसके बाद मैंने अपना दर्द छुपाने के लिए क्या किया जबकि यह 11 साल पुराना रिश्ता था? इसे अचानक बंद कर दिया गया और ऐसा लगा जैसे यह मौत है लेकिन लोग पूछते हैं कि क्या आप ठीक हैं और लोग पसंद करते हैं कि आप ऐसा कहें। बाद में आप जाकर शराब के पीछे छिप जाते हैं। तब मैंने सोचा कि मैं खुद को आजाद करना चाहती हूं और खुद को ढूंढना चाहती हूं लेकिन मैंने खुद को खराब जोन में और धकेल दिया।

24 03 2023 pooja bhatt 23365743

तलाक है पूजा की जिंदगी का सबसे लोएस्ट फेज

पूजा आगे कहती हैं, “तो मेरी लाइफ का वो फेज मेरी जिंदगी का सबसे लोएस्ट फेज था। मैंने खुद को पूल के निचले हिस्से में धकेल दिया और अचानक मैंने अपना रास्ता बना लिया और मैंने कहा, नहीं बॉस, मैं खुद को नहीं छोड़ रही हूं। यह बहुत जरूरी गै लेकिन जब मैं उस फेज को देखती हूं तो मैं कभी भी खुद को उससे दूर नहीं धकेलती। मैंने सीधे आंखों में देखा और कहा हां आप ये बन गए हैं वरना बोतल और इंसान में क्या फर्क है। तो अब यूनिवर्स ने कहा कि मैं तैयार हूं।

- Advertisment -
Most Popular