Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनJuhi Parmar : अपनी बेटी के साथ बार्बी देखेन पहुंची जूही परमार,...

Juhi Parmar : अपनी बेटी के साथ बार्बी देखेन पहुंची जूही परमार, 10 मिनट में ही भागी उल्टे पांव, जानें पूरी कहानी

Juhi Parmar : टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस जूही परमार इस दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही में मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग स्टार ‘बार्बी’ फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है। इस फिल्म को देखने के लिए बड़े-बड़े स्टार्स अपने बच्चो को लेकर उनकी फेवरेट ‘बार्बी’ दिखाने के लिए सिनेमाघरों में स्पॉट हुए। वहीं एकट्रेस जूही परमार भी अपनी 10 साल की बेटी समायरा के साथ बार्बी देखने मूवी डेट पर गईं थीं। हालांकि, फिल्म पर कुमकुम भाग्य एक्ट्रेस का रिएक्शन दूसरों से अलग था। दरअसल वे इस फिल्म से निराश हैं, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक ओपन लेटर लिखकर इस फिल्म को अपने बच्चों को दिखाने की प्लानिंग कर रहे पेरेंट्स को सलाह दी है।

ezgif.com gif maker 6

बार्बी मूवी से निराश हुई जूही परमार

जूही परमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बड़ा सा पोस्ट शेयर कर बताया कि वह ग्रेटा गेरविग की ‘बार्बी’ से कितनी निराश हैं। उन्होंने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “मैं आज जो कुछ भी शेयर कर रही हूं उससे मेरे बहुत सारे ऑडियंस खुश नहीं होंगे और आप में से कुछ लोग मुझसे गुस्सा भी हो सकते हैं लेकिन मैं इस नोट को एक कंसर्न पेरेंट्स के रूप में शेयर कर रही हूं मुझे गलत ना समझें। जो गलती मैंने की वह न करें और प्लीज अपने बच्चे को फिल्म के लिए ले जाने से पहले चेक कर लें। ये ऑप्शन आपका है! (एसआईसी)” जूही ने अपनी पोस्ट में लिखा, “ डियर बार्बी मैं अपनी गलती को मानने से स्टार्ट कर रही हूं। मैं अपनी 10 साल की बेटी समायरा को तुम्हारी फिल्म दिखाने चली गई। बिना ये फैक्ट रिसर्च किए कि ये पीजी-14 मूवी है। फिल्म में 10 मिनट तक सही भाषा नहीं थी और आपत्तिजनक सीन भी थे। लास्ट में परेशान होकर मैं ये सोचते हुए बाहर निकल आई कि मैंने अपनी बेटी को ये क्या दिखा दिया। वो कब से तुम्हारी फिल्म देखने का वेट कर रही थी। मैं शॉक्ड थी, निराश थी और मेरा दिल टूट गया कि मैंने अपनी बेटी को क्या दिखा दिया।

ezgif.com gif maker 1 2

बीच में ही फिल्म छेड़ कर निकल गई एक्ट्रेस

जूही परमार ने आगे लिखा, “ मैं पहली थी जो फिल्म शुरू होने के 10-15 मिनट बाद ही इसे बीच में छोड़कर वहां से बाहर आ गई थी। हालांकि बाद में मैंने नोटिस किया कि कुछ और पेरेंट्स भी फिल्म बीच में छोड़कर बाहर निकल आए थे और उनके बच्चे रो रहे थे। वहीं कुछ ने पूरी फिल्म देखी थी। मैं खुश हूं कि मैंने 10 से 15 मिनट में ही हॉल से बाहर आ गई थी। मैं तो ये कहूंगी कि तुम्हारी फिल्म बार्बी लैंग्वेज और कंटेंट की वजह से 13 साल से ऊपर के बच्चों के लिए भी सही नहीं है।

- Advertisment -
Most Popular