Tuesday, October 22, 2024
MGU Meghalaya
HomeखेलYashasvi Jaiswal 1st Test Century : ड्रेसिंग रूम में शतकवीर का खास...

Yashasvi Jaiswal 1st Test Century : ड्रेसिंग रूम में शतकवीर का खास अंदाज में हुआ स्वागत, देखें Video

Yashasvi Jaiswal 1st Test Century: वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम नें 162 रन की बढ़त हासिल कर लिए हैं। यशस्वी जायसवाल के नाबाद 143 रन के बदौलत भारतीय टीम फिलहाल मजबूत स्थिति मे है। टीम इंडिया ने दूसरे दिन अपनी पहली पारी में दो विकेट खोकर 312 रन बना लिए हैं। यशस्वी जायसवाल ने इस मैच में डेब्यू किया था और कमाल का प्रदर्शन करते हुए शतक जड़ा है इसलिए इस पारी की खुब चर्चा हो रही है साथ में जायसवाल के बारे में कई लोग तारीफ भी कर रहें हैं।

Yashasvi Jaiswal 1st Test Century
Yashasvi Jaiswal Century | Photo: Social Media

यह भी पढ़ें: Yashasvi Jaiswal : वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत के डेब्यूटेंट की जमकर हो रही है तारीफ, इशांत शर्मा ने भी सराहा

Yashasvi Jaiswal 1st Test Century: ड्रेसिंग रूम में शतकवीर का खास अंदाज में स्वागत

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है ड्रेसिंग रूम में बैठे सभी खिलाड़ी उन्हें बधाई दे रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में यशस्वी, विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ बैट को ऊपर करके ड्रेसिंग रूम की ओर जाते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें सबसे पहले जडेजा ने उन्हें गले लगाते हुए बधाई दी। इसके बाद ऊपर पहुंचते ही टीम के सभी खिलाड़ियों ने उनकी पीठ थपथपाते हुए शाबाशी दी। वीडियो के अंत में कप्तान रोहित के साथ वह मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं, जिन्होंने बाद में उनकी पीठ थपथपाई और हंसकर अपनी खुशी जाहिर की।

Yashasvi Jaiswal 1st Test Century: यशस्वी जायसवाल के नाम ये रिकार्ड दर्ज

बता दें कि यशस्वी ने अपनी इस कामयाबी का श्रेय अपना माता-पिता और उन सभी को दिया है, जिन्होंने कभी उनकी कोई मदद की हो। उन्होंने सभी का आभार भी जताया है।  डेब्यू टेस्ट में शतक लगाने वाले भारत के तीसरे ओपनर हैं। शिखर धवन ने 2013 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में और पृथ्वी शॉ ने 2018 में वेस्टइंडीज के खिलाफ राजकोट में ऐसा किया था। अब एक और नाम यशस्वी जायसवाल के रूप में जुड़ गया है। इस लिस्ट में भले ही वो तीसरे स्थान पर हो लेकिन विदेशी जमीन पर डेब्यू करते हुए पहले ही टेस्ट में शतक लगाने वाले पहले भारतीय ओपनर (Yashasvi Jaiswal 1st Test Century) हैं।

यह भी पढ़ें: IND vs WI 1st Test day 2 highlights: दूसरे दिन भारत के तरफ से बने कई रिकार्ड, सलामी जोड़ी ने जड़ा शतक

- Advertisment -
Most Popular