Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनUrfi Javed: कार लेने में संभावना सेठ ने की थी उर्फी...

Urfi Javed: कार लेने में संभावना सेठ ने की थी उर्फी की मदद, कार ना होने पर लोग मारते थे एक्ट्रेस को ताना

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। उर्फी को अक्सर ही अपने अजीबो गरीब कपड़ो को लेकर ट्रोलिंग का शिकार होना पढ़ता हैं, लेकिन उन्हें अब इस बात से कई फरक नहीं पढ़ता हैं। वहीं अब उर्फी को लेकर टीवी एक्ट्रेस संभावना सेठ अपने बलॉग में बात करती नजर आई और उन्होंने उर्फी को बहुत अच्छी लड़की बताया और कहा कि उन्होंने उर्फी, उनकी मम्मी और उनकी बहन को अपने घर भी बुलाया है। उर्फी के आने से पहले संभावना ने कहा- विवादों को छोड़ दें, उर्फी का अपना एक अलग अंदाज है।

1685362562 urfi inside 4

संभावना ने बांधे उर्फी की तारीफों के पुल

आपको ता दें कि संभावना और उर्फी एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करती है। हाल ही में संभावना ने अपने बलॉग में बताया था कि उर्फी अपनी फैमली के साथ उनके घर आई थी। संभावना ने आगे कहा कि उर्फी को जब जो सही लगा, उन्होंने वैसा ही किया है। इसलिए मैं किसी के कपड़ों पर कमेंट नहीं करना चाहती क्योंकि हम भी कुछ ऐसा ही करते थे। सही या गलत सब सोच पर निर्भर करता है। एक इंसान के तौर पर उर्फी बहुत शानदार हैं। संभावना ने बलॉगिंग के दौरान उर्फी के परिवार का परिचय भी करवाया और बताया कि वह उर्फी को पिछले ढ़ाई सालों से जानती हैं। उर्फी ने बताया कि कैसे उनकी दोस्ती शुरू हुई। उन्होंने कहा- मैंने किसी से लड़ाई कर ली थी। वह इंसान मेरे बारे में गंदे कमेंट कर रहा था कि मेरे पास पैसे नहीं है, कपड़े नहीं है, मैं टैक्सी में घूमती हूं। उस समय संभावना ने मुझे मैसेज कर कहा कि आप मेरी कार ले लीजिए क्योंकि उस समय मैं टैक्सी या ऑटो से ट्रैवल करती थी। संभावना का यह ऑफर बहुत स्वीट था। संभावना ने इसी बीच कहा कि उर्फी ने 15 दिनों के भीतर अपनी कार खरीद ली थी। उर्फी ने बताया कि उन्होंने एक और कार खरीद ली है, जो जीप है। इस पर संभावना ने उर्फी को बधाई दी और कहा कि वह उन पर गर्व महसूस करती हैं। उन्होंने उर्फी को अपनी छोटी बहन बताया।

maxresdefault 5

मैं उर्फी के कपड़े नहीं देखती

संभावना ने आगे बताया कि जब आप एक ही प्रोफेशन में होते हैं तो आपको सच्चाई मालूम होती है। मुझे पता है कि उर्फी असल जिंदगी में कैसी हैं। मैं उन्हें दिल से प्यार करती हूं। एक इंसान के तौर पर वह जैसी हैं, मैं उन्हें पसंद करती हूं। मैं नहीं देखती कि वह कैसे कपड़े पहनती हैं। वहीं उर्फी ने मजाकिया अंदाज में कहा- कभी-कभी दिखता भी नहीं क्योंकि मैं कपड़े नहीं पहनती। उर्फी की मम्मी संभावना के लिए ईयररिंग तोहफे के तौर पर लाई थीं, जो संभावना को बहुत पसंद आए थे।

- Advertisment -
Most Popular