Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनSalman-Vicky: IIFA 2023 के दौरान सलमान खान ने विक्की कौशल के साथ...

Salman-Vicky: IIFA 2023 के दौरान सलमान खान ने विक्की कौशल के साथ किया ऐसा बर्ताव, फैंस हुए नाराज

Salman-Vicky: सलमान खान और कैटरीना कैफ के रिश्ते से तो आप सभी अच्छी तरह वाकिफ होंगे। एक समय तक बॉलीवुड के बेस्ट लव बर्ड्स कहे जाने वाले आज एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं। जहां एक तरफ सलमान अब तक सिंगल है, तो वहीं दूसरी तरफ कैटरीना ने विक्की कौशल संग शादी रचा ली है और दोनों अपनी शादी-शुदा लाइफ में काफी खुश हैं। उनकी शादी के बाद से ही कई बार ऐसी खबरें सुनने को मिली की कैटरीना की वजह से सलमान विक्की से बदला लेने का मन बना चुके हैं और उनका करियर खराब करने पर तुले हुए हैं, लेकिन अब ऐसा है या नहीं इसपर कोई टिप्पणी नहीं की जा सकती है। हालांकि इतना जरूर है कि सलमान खान विक्की कौशल को फूटी आंखों भी देखना पसंद नहीं करते हैं। अब आप ये सोच रहे होंगे कि हम ऐसा क्यों कह रहे हैं, तो आपको बता दें कि हाल ही में सलमान और विक्की के साथ में होने के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जिससे यह साबित हो गया है कि भाईजान चाहे जितना भी नॉर्मल रहने की कोशिश कर लें, लेकिन सच तो यही हैं कि सलमान खान आज भी दोनों की शादी को लेकर नाराज चल रहे हैं। तो आइए बताते हैं कि आखिर सलमान और विक्की के बीच ऐसा क्या हुआ।

सलमान ने विक्की को किया इग्नोर

सलमान खान इस समय आईफा 2023 के लिए अबू धाबी में हैं। इसी के साथ उनके अलावा फराह खान, राजकुमार, अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल भी वहां पहुंचे हैं, जो इस ग्रैंड इवेंट को होस्ट करेंगे। इसी बीच अब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान खान विक्की नजर आ रहे हैं और इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सलमान अपने बॉडीगार्ड्स के साथ एंट्री लेते हैं और जैसे ही वो विक्की के पास आते हैं, विक्की उनसे हाथ मिलने के लिए आगे बढ़ते हैं, लेकिन इस दौरान सलमान के बॉडीगार्ड्स में से एक शख्स विक्की को उनसे दूर धकेल देता है। अब ये तो कोई बात नहीं होती जनाब। ऐसी भी क्या नाराजगी। और सिर्फ इतना ही नहीं गौर करने वाली बात तो यह है कि इसके बावजूद भी सलमान उनकी तरफ हाथ नहीं बढ़ाते और बस एक लुक देते हुए आगे निकल जाते हैं।

vicky kaushal pushed away by salman khans security team while he tries to shake hands with the superstar watch 001

सलमान ने नहीं सुनी विक्की की बात

वीडियो में आप देख सकते हैं कि विक्की सलमान से कुछ कहने की कोशिश कर रहे होते हैं, लेकिन बॉडीगार्ड के धक्के की वजह से वो अपनी बात पूर नहीं कर पाते और वहीं सलमान उनकी बात को अधूरा छोड़कर आगे बढ़ जाते हैं।

IIFA 2023: SHOCKING! Vicky Kaushal Gets PUSHED By Salman Khan's Security As He Tries To Talk

सलमान के बर्ताव से नाराज हुए फैंस

वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि सलमान ने विक्की को इग्नोर कर दिया। इतना ही नहीं सलमान के बॉडीगार्ड ने जिस तरह विक्की को साइड किया, उसे देखकर फैंस उनसे नाराज भी हैं और सोशल मीडिया पर सलमान के बर्ताव की आलोचना कर रहे हैं। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि लोग अब इस हरकत को कैटरीना से भी रिलेट करने लगे हैं, और ये कह रहे हैं कि सलमान ने कैटरीना की नाराजगी की वजह से ही विक्की के साथ ऐसा बर्ताव किया है। अब ऐसा सच में हुआ है या नहीं ये तो नहीं पता, लेकिन अगर ये सब सच है तो सलमान का बर्ताव इस बार सच में फैंस की नजरों में उन्हें थोड़ा नीचे गिराने वाला है।

- Advertisment -
Most Popular