Friday, September 20, 2024
MGU Meghalaya
Homeअपराधदिल्ली : मॉडल टाउन के HDFC बैंक में दिन दहाड़े डकैती, नशे...

दिल्ली : मॉडल टाउन के HDFC बैंक में दिन दहाड़े डकैती, नशे में धुत्त था लुटेरा

Delhi Firing News : देश की राजधानी दिल्ली में आज यानि 21 फरवरी 2023 को एक शख्स ने एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के अंदर घुसकर पिस्तौल से ताबड़तोड़ गोलियां चलाई है। इसके बाद अब पूरे इलाके में हड़कंप मच गया हैं। हालांकि अभी तक किसी भी व्यक्ति को गोली लगने की खबर नहीं आई है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

मॉडल टाउन के एचडीएफसी बैंक में चली गोलियां

बता दें कि दिल्ली (Delhi Firing News) के मॉडल टाउन इलाके के एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) में आज दोपहर लगभग दो-ढाई बजे के आसपास एक शख्स बैंक में घुस गया। बैंक में घुसते ही वह सीधा कैश काउंटर के पास गया और वहां जाकर बैंक कर्मचारी को कैश निकालने की धमकी दी। इसके बाद कर्मचारी ने उस आरोपी शख्स से चेक बुक मांगी जिसके बाद उसने अपने बैग में हाथ डाला और अचानक से बैग से पिस्तौल बाहर निकाली। फिर पिस्तौल उसने बैंक कर्मचारी के सामने रखी और उससे सारा कैश मांगा। इसके बाद बैंक में अफरा-तफरी मच गई। इसी बीच शख्स ने बैंक में 5 राउंड फायरिंग की।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी शख्स का नाम राजा है। वह जब बैंक में गया तो तब वह नशे में था। पूछताछ में आरोपी शख्स ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का रहने वाला है। हालांकि अब पुलिस आरोपी शख्स से पूछताछ कर रही है और उसकी मंशा जानने का प्रयास कर रही हैं।

- Advertisment -
Most Popular