Monday, September 23, 2024
MGU Meghalaya
Homeखेल'किंग' कोहली पर बरसे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान, फांसी लगाने की कही...

‘किंग’ कोहली पर बरसे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान, फांसी लगाने की कही बात

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। भारत के घरेलु पिच पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज रन बनाने में परेशानी का सामना कर रहे हैं। भारत के फिरकी गेंदबाजों के आगे कंगारू बल्लेबाज रन चुराने में नाकाम हो रहे हैं। पहले टेस्ट मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को एक पारी और 132 रन से हराया। हालांकि इस मैच में केएल राहुल और विराट कोहली जैसे टॉप ऑर्डर बल्लेबाज भी संकट में दिखे। विराट कोहली महज 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

IND vs AUS Virat Kohli Records in Nagpur and vs Australia in Test | अब खत्म होगा विराट कोहली का टेस्ट शतकों को सूखा, जानिए कैसे हैं नागपुर में रिकॉर्ड - India

इयान चैपल ने की विराट कोहली की आलोचना

विराट कोहली गलत शॉर्ट खेलते हुए आउट हुए। इसी को लेकर ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने नागपुर टेस्ट में विराट कोहली के आउट होने के तरीके पर उनकी आलोचना की है। ईएसपीएन क्रिकइंफो के साथ बात करते हुए उन्होंने कहा कि कोहली को लेग साइड के बाहर जाती हुई ऐसी गेंद पर शॉट खेलने की कोशिश नहीं करनी चाहिए थी। एक बल्लेबाज के तौर पर यदि मैं ऐसी गेंद पर यह शॉट खेलता तो मैं खुद को फांसी पर लटका लेता।

वहीं, भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव ने विराट कोहली को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है। उनका मानना है कि दूसरे टेस्ट में कोहली अपने पैर जमा लेंगे। साथ ही पूर्व दिग्गज ने कहा कि सीरीज के समाप्त होने तक वह 2-3 शतक जड़ सकते है।

Can appoint Kohli their spokesperson': Chappell says players need to 'agitate' for summit on Test cricket's future | Cricket - Hindustan Times

सिर्फ 12 रन बनाकर पवेलियन लौटे विराट कोहली

दरअसल भारतीय टीम की पहली पारी में विराट कोहली ऑस्ट्रेलियाई ऑफ स्पिनर टॉड मर्फी की लेग स्टम्प से बाहर जाती एक गेंद को खेलने के प्रयास में अपने बल्ले का बाहरी किनारा लगा बैठे, जिसे विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने कोई गलती नहीं की और कैच को लपक लिया। विराट कोहली अपनी इस पारी में सिर्फ 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

 

 

- Advertisment -
Most Popular