Saturday, September 21, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKangana Vs Uorfi Javed: कंगना के बयान पर उर्फी ने किया पलटवार,...

Kangana Vs Uorfi Javed: कंगना के बयान पर उर्फी ने किया पलटवार, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Kangana Vs Uorfi Javed: बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज और बोल के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस आए दिन किसी न किसी राजनीतिक और सोशल मुद्दे पर अपनी राय देती रहती हैं, जिसे लेकर कई बार उन्हें मुश्किलों का सामना भी करना पड़ता है। दो साल पहले एक्ट्रेस के एक ऐसे ही बोल के लिए ट्विटर टीम ने उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया था। हालांकि बीते दिनों उस अकाउंट को रिस्टोर कर दिया गया है, लेकिन ऐसा होते ही एक बार फिर कंगना अपने अंदाज में वापस आ गई हैं। आए दिन एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री को लेकर तंज भरे ट्वीट किए जा रही हैं। इस बीच उन्होंने किंग खान की हालिया रिलीज फिल्म पठान को भी अपने निशाने पर ले लिया है। हाल ही में कंगना ने पठान को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसपर उर्फी जावेद ने प्रतिक्रिया दी, लेकिन कंगना ने उन पर पलटवार करते हुए ऐसा जवाब दिया कि उर्फी की बोलती ही बंद हो गई।

कंगना ने क्या कहा?

दरअसल, पूरी कहानी शुरू होती है फिल्म प्रोड्यूसर प्रिया गुप्ता के ट्वीट से जिन्होंने पठान का एक थिएटर वीडियो शेयर करते हुए एक ट्वीट किया था, जिसमें किंग खान के फैंस खुशी से थिएटर में झूम रहे थे। इसी के साथ उन्होंने लिखा था, शाहरुख खान और दीपिका को फिल्म पठान की धमाकेदार सक्सेस के लिए बहुत बहुत बधाई। यह साबित करता है कि हिंदू मुस्लिम शाहरुख खान को समान रूप से प्यार करते हैं, बहिष्कार फिल्म को नुकसान नहीं पहुंचाता बल्कि मदद करता है, अच्छा संगीत काम करता है और भारत सुपर सेक्युलर है।’ उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना ने लिखा था, ‘बहुत अच्छा विश्लेषण। इस देश ने केवल और केवल खानों को ही प्यार किया है और मुस्लिम अभिनेत्रियों के लिए जुनून है, इसलिए भारत पर नफरत और फासीवाद का आरोप लगाना बहुत गलत है। पूरी दुनिया में भारत जैसा कोई देश नहीं है।‘ हालांकि उनका ये ट्वीट लगता है उर्फी को पसंद नहीं आया और कंगना के ट्वीट पर जवाब देते हुए उन्होंने भी अपनी प्रतिक्रिया के साथ एक ट्वीट किया।

उर्फी और कंगना के बीच छिड़ी जुबानी जंग

कंगना के इस ट्वीट पर उर्फी जावेद ने रिएक्शन देते हुए एक ट्वीट किया और लिखा, ‘हे भगवान! ये क्या बंटवारा है, मुस्लिम एक्टर्स, हिंदू एक्टर्स। कला को धर्म के नाम पर नहीं बांटा जाता। वहां सिर्फ कलाकार ही होते हैं।’ कंगना के पोस्ट पर किसी ने रिएक्ट किया तो वो चुप कैसे रह सकती हैं। लगे हाथों कंगना ने भी उनके ट्वीट पर जबरदस्त पलटवार करते हुए लिखा, हां मेरी डियर उर्फी, ये एक आदर्श दुनिया होगी लेकिन यह तब तक संभव नहीं है जब तक हमारे पास यूनिफॉर्म सिविल कोड नहीं है, तब तक यह देश संविधान में बंटा रहेगा तब तक यह विभाजित रहेगा। आओ हम सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से साल 2024 के मेनिफेस्टो में यूनिफॉर्म सिविल कोड की मांग करें। क्या हम कर सकते हैं?’ अब ऐसे में बात यहीं खत्म नहीं होती, दोनों के बीच में ये ट्वीट की जंग अब भी जारी है। ऐसे में देखना यह होगा कि दोनों के बीच की ये जंग कौन सा नया मोड़ लेती है।

- Advertisment -
Most Popular