Thursday, September 19, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKaran Johar: इस साल नहीं आएगा ‘कॉफी विद करण’ का 9वां सीजन,...

Karan Johar: इस साल नहीं आएगा ‘कॉफी विद करण’ का 9वां सीजन, करण जौहर ने किया बड़ा कुलासा

Karan Johar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। करण अपने फेमस शो कॉफी करण को लेकर भी खूब लाइमलाइट बटोरते हैं। करण अपने शो में अपने पसंदीदा सितारों के बारे में व्यक्तिगत जानकारी जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं।

उनके क्रश, लव लाइफ, पसंदीदा भोजन, घूमने की जगहें से लेकर और भी बहुत कुछ जानने के लिए प्रशंसक उत्सुक रहते हैं। हालांकि, कई बार फिल्ममेंकर को अपने इस शो को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है। इस शो के अब तक आठ सीजन आ चुके हैं। वहीं अब नौवें सीजन का इंतजार है। करण ने अब शो के अगले सीजन पर जानकारी साझा की है।

िलुलििलपिलपल

9वां सीजन को लेकर बोलें करण

करण जौहर ने हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान अपने अगले कॉफी विद करण सीजन के बारे में दिलचस्प बातें बताईं। करण ने कहा कि वे इस साल छुट्टी लेंगे और 2025 में एक नए सीजन के साथ वापस आएंगे। इसका मतलब साफ है कि इस साल करण शो का अगला सीजन नहीं लेकर आ रहे हैं। वे छोटा सा ब्रेक लेना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें : Diljit Dosanjh: मिल रही लोकप्रियतता को लेकर बोलें दिलजीत दोसांझ, कहा- ‘वर्षों तक किया है अथक परिश्रम’

करण ने यहां तक कहा कि 2025 की दूसरी छमाही में प्रशंसक कॉफी विद करण के नए सीजन की उम्मीद कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि वे एक नए वाक्यविन्यास के साथ आएंगे। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि रैपिड-फायर के इतिहास में यह सबसे उबाऊ में से एक था। उन्होंने कहा कि यह इतना उबाऊ था कि वे झपकी लेने लगे थे।

उन्होंने खुद से भी सवाल किया कि वे ऐसा क्यों कर रहे थे। उन्हें आश्चर्य है कि उन्होंने रैपिड फायर क्यों रखा। उन्होंने कहा कि कई बार उन्होंने सोचा कि वे खुद ही गिफ्ट हैंपर घर ली जाए, क्योंकि कोई भी इसे जीतने का हकदार नहीं था। करण ने कहा कि उन्होंने कॉफी विद करण सीजन 9 की दुनिया को बदलने का फैसला किया है, जो पूरी तरह से मस्ती, गपशप और सभी प्रकार की रोमांचक स्थितियों के साथ होगा।

पूूपप्

खुलकर बात करने से डरते हैं लोग

करण ने आगे बताया कि, लोग खुलकर बात करने से डरते हैं और वे पहले की तरह कुछ नहीं कहते। उन्होंने यहां तक कहा कि वे उनसे कोई सवाल नहीं पूछ सकते, जो किसी ओवररेटेड फिल्म या ओवररेटेड परफॉर्मेंस से जुड़ा हो। उन्होंने कहा कि सेलेब्स अपने मन में ही यह कह देते हैं। करण ने साथ महेश भट्ट और इमरान हाशमी भी मौजूद थे और उन्होंने इस दौरान रैपिड फायर की भी तारीफ की।

करण ने यह साफ किया कि उन्होंने इस सब की वजह से 2024 में ब्रेक लेने की योजना बनाई है और वे अगले साल शो का नया सीजन लेकर आएंगे। उन्होंने कहा कि मैंने 2024 की छुट्टी ले ली। यह 2025 की वापसी होगी। 2025 की दूसरी छमाही के आसपास हम एक नए चीजों के साथ वापस आना चाहते हैं। शो का पिछले सीजन काफी विवादों में घिरा रहा था, जिसके बाद से अब करण को लगता है कि कोई भी खुलकर बात नहीं करना चाहता और न ही वे खुलकर सवाल पूछ सकते हैं।

- Advertisment -
Most Popular