हरियाणा : जुता फैक्ट्री में काम रहे युवक की बेरहमी से पीटकर हत्या

haryana ravi murder case

हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक युवक की तेजधार हथियार से गला रेतकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, युवक को बेरहमी से मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया है। युवक बिहार के दरभंगा का रहने वाला था। मृतक की पहचान रवि के रूप में की गई है। बता दे कि, रवि बहादुरगढ़ की एक जूता फैक्ट्री में काम करता था।

जमीन पर पड़ा मिला खून से लथपथ शव

हरियाणा के बहादुरगढ़ के छोटू राम नगर की खाली जमीन पर खून से लथपथ एक शव बरामद हुआ। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने में कर लिया है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, मृतक रवि ने रात के समय दोस्तों के साथ मिलकर शराब का सेवन किया था। वहीं दोस्तों ने उसे अपने साथ रुकने को कहा लेकिन वह अकेले ही रात को घर चला गया। सुबह उसके शव को देख कर पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। फिलहाल पुलिस ने पूछताछ के लिए रवि के दोस्तों को बुलाया है। पूछताछ में क्या निकल कर सामने आता है यह देखने वाली बात होगी।

मारपीट कर की हत्या

रवि की बेरहमी से हत्या किसने की है और इस वारदात के पीछे की असली वजह क्या है। यह फिलहाल पता नहीं चल सका है। रवि के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल में भिजवाया गया है। पुलिस ने बताया कि, प्रारंभिक जांच के मुताबिक रवि को बेरहमी से मारा पीटा गया। जिसके बाद उसकी कथित तौर पर हत्या कर दी गई।

 

Exit mobile version