हरियाणा : छोटे भाई ने नशे में बड़े भाई को गोदा चाकू, आरोपी फरार

haryana brother murder case

हरियाणा के सोनीपत में रिश्तो को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक छोटे भाई ने नशे मे धुत होकर अपने बड़े भाई को चाकू से गोद डाला। मामले ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। फिलहाल आरोपी भाई मौके से फरार है।

छोटे भाई ने बड़े भाई कि, की हत्या

ये घटना हरियाणा के सोनीपत जिले के गाँव सिटावली का है। यहां गुरुवार रात को नवीन (40) शराब के नशे में घर पहुंचा जहां उसका अपने बड़ा भाई लोकेश से छोटा सा विवाद हो गया। इस दौरान नवीन ने अपने ही भाई को चाकू से गोद डाला। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। परिजनों ने फौरन घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद शराबी नवीन मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी की तलाश में टीम बना ली है। मामले को लेकर जांच पड़ताल जारी है।

पुलिस ने दी पूरी जानकारी

पुलिस अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया की, लोकेश और नवीन दोनो भाई सिटावली गांव के निवासी है। छोटा भाई नवीन आए दिन शराब पीकर घर देर से आता है। जिससे परिवार में रोजाना क्लेश होते है। ऐसा ही कुछ गुरुवार रात हुआ जब नवीन नशे की हालत में घर देर से पहुंचा। लोकेश ने उसके शराब पीकर आने पर विरोध जताया तो दोनों भाइयों में झगड़ा हो गया। इस पर छोटे भाई नवीन ने बड़े भाई के सीने में चाकू से वार कर दिया। जिससे वह लहूलुहान होकर गिर गया। छोटा भाई मौके से भाग गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

परिजनों ने लोकेश को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां  दोपहर को उनकी मौत हो गई। मामले की सूचना मिलने पर मोहाना थाना पुलिस टीम  मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है।

 

Exit mobile version