Yami Gautam : ‘ओएमजी 2’ को ‘ए सर्टिफिकेट’ मिलने पर यामी गौतम को हुआ दुख, कहा- “मैं निराश हो गईं”

Yami Gautam

Yami Gautam: अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम स्टारर फिल्म ‘ओएमजी 2’ आज यानी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर रिलीज से पहले ही काफी विवाद छिड़े हुए थे, लेकिन तमाम मुश्किलों और कई बदलाव के बाद आखिरकार फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। वहीं यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आज ही दिन रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ के साथ टकरा रही है। इस बीच अब ‘ओएमजी 2’ की रिलीज पर यामी गौतम ने फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिलने पर अपना प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि वो इस बात से काफी निराश हैं।

‘ओएमजी 2’ को ‘ए सर्टिफिकेट’ मिलने पर निराश हुईं Yami Gautam

अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ रिलीज के पहले से ही तगड़े विवादों के बाद भी आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म के रिलीज का इंतजार अक्षय के फैंस लंबे समय से कर रहे थे। गौरतलब है कि अक्षय को खुद भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं, क्योंकि काफी लंबे समय से उनकी हर एक फिल्म फ्लॉप हुए जा रही है। ऐसे में अगर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होती है तो यह अक्षय के करियर के लिए एक बेहतरीन फिल्म साबित हो सकती है। इस बीच अब फिल्म को लेकर ए सर्टिफिकेट दिए जाने पर फिल्म की एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

ये भी पढ़े: Kishore Kumar : जब चौथी शादी के लिए एक्ट्रेस के घर के सामने धरने पर बैठ गए थे किशोर कुमार, जानें पूरी कहानी

फिल्म को दिए गए ए सर्टिफिकेट से निराश हैं यामी गौतम

दरअसल हाल ही में ओएमजी 2 पर सेंसर बोर्ड की कैंची चलने और ए सर्टिफिकेट दिए जाने को लेकर बात करते हुए यामी ने कहा कि, ‘ जब मुझे पता चला कि सीबीएफसी ने हमारी फिल्म को 27 संशोधनों के साथ फिल्म को ‘ए’ प्रमाणपत्र के साथ पास कर दिया है तो मैं निराश हो गईं। हम बहुत ही उम्मीदों के साथ फिल्म बनाते हैं और हमारा उद्देश्य किसी की भावनाओं को आहत करना नहीं था।’

यामी को नहीं थी ऐसी उम्मीद

इसके आगे अपनी बात को जारी रखते हुए यामी ने कहा कि, ‘मेरे लिए ऐसी भूमिकाएं करना महत्वपूर्ण है, जिनमें कुछ दम हो। मैं हमेशा महत्वपूर्ण भूमिकाएं करना चाहती थी। यहां तक कि मेरी पहली फिल्म विकी डोनर में भी मेरी यह एक महत्वपूर्ण भूमिका थी। फिल्म एक अवधारणा पर आधारित थी। यह समाज के प्रति जागरूकता को भी केंद्रित करती थी। इसलिए मैंने इस फिल्म में काम किया था।’

फिल्म में इस किरदार में नजर आएंगी यामी गौतम

‘ओएमजी 2’ में यामी गौतम एक वकील के किरदार में नजर आने वाली हैं। ट्रेलर में उनका दमदार अंदाज दिखाया गया है और फिल्म में उनकी दलील सुनने का फैंस को इंतजार है। ‘ओएमजी 2’ और ‘गदर 2’ के क्लैश पर यामी का कहना है कि वो खुद सनी देओल की फैन हैं।

Exit mobile version