Xiaomi Pad 6 सीरीज के फीचर्स हुए लीक, जानें फीचर्स और बहुत कुछ

चीनी ब्रांड Xiaomi ने अपनी अगली pad को लेकर चर्चा में है। कंपनी Xiaomi Pad 6 सीरीज में तीन मॉडल पेश कर सकती है। इसमें Xiaomi Pad 6, Xiaomi Pad 6 Pro और Xiaomi Pad 6 Pro 5G शामिल हैं। Xiaomiui की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि दो मॉडल-मॉडल नंबर Pipa और Liuqin- 120Hz डिस्प्ले के साथ आएंगे। इसका मतलब है कि शाओमी इन टैबलेट्स को गेमर्स के लिए लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि दोनों टैबलेट में प्रीमियम क्वालकॉम प्रोसेसर का यूज होगा। आइए एक नजर डालते हैं कि Xiaomi Pad 6 और Xiaomi Pad 6 Pro किन स्पेसिफिकेशन के साथ आ सकते हैं।

Xiaomi Pad 6 Series फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

शाओमी पैड 6 और शाओमी पैड 6 प्रो स्पेसिफिकेशन Xiaomi Pad 6 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर बेस्ड हो सकता है। शाओमी पैड 6 का कोडनेम ‘pipa’ हो सकता है और यह मॉडल नंबर M82 के साथ आएगा। Xiaomi Pad 6 के पहले चीन में आने की बात कही जा रही है, जबकि भारत जैसे बाकी मार्केट में यह बाद में मिल सकता है।

शाओमी पैड 6 प्रो को लेकर माना जा रहा है कि इसका कोडनेम ‘liuqin’ होगा और यह मॉडल नंबर M81 के साथ लिस्ट है। कहा जा रहा है कि इस पैड में AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। वहीं, डिस्प्ले का रेजोलूशन 1,880×2,880 पिक्सल हो सकता है। ये पैड Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर से लैस होगा।

दूसरी ओर, ज्यादा महंगा Xiaomi Pad 6 Pro, पिछले साल के फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर का यूज कर सकता है। 120Hz रिफ्रेश रेट होने के अलावा, डिसप्ले 1880×2880 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ AMOLED पैनल का यूज कर सकता है। ये IPS LCD पर एक बड़ा अपग्रेड होगा जो प्रजेंट में Xiaomi Pad 5 Pro पर देखा जाता है। AMOLED डिस्प्ले के साथ, Xiaomi Pad 6 Pro सैमसंग गैलेक्सी टैब S8+ को टक्कर देगा।

 

Exit mobile version