Xiaomi Pad 6: भारत में लॉन्च होने की तारीख कंफर्म, जानें मिड-रेंज टैबलेट की खूबियां

Xiaomi Pad 6

Xiaomi Pad 6: दिग्गज टेक कंपनी शाओमी जल्द ही एक नया टैबलेट पैड लॅान्च करने वाली है। इस बात की पुष्टी खुद शाओमी ने की है। दरअसल, Xiaomi ने भारत में एक नया एंड्रॉइड टैबलेट पैड 6 लॉन्च करने की पुष्टि की है। कंपनी भारत में अपना नया मिड-रेंज टैबलेट 13 जून को लॉन्च करेगी। शाओमी ने पैड 6 सीरीज को इस साल की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया था। अब इसे भारत में लॅान्च करने वाला है। Xiaomi Pad 6, सीरीज का बेस वेरिएंट है। Xiaomi India ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके टैबलेट की लॉन्च डेट अनाउंस की है।

खास फीचर्स के साथ किया गया है पेश

Xiaomi India ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके लॉन्च डेट अनाउंस की है। ट्वीट के अनुसार, Xiaomi Pad 6 भारत में 13 जून, 2023 को लॉन्च किया जाएगा। खास बात यह है कि Xiaomi Pad 6 को दूसरी पीढ़ी के Xiaomi स्मार्ट पेन के सपोर्ट के साथ स्नैपड्रैगन 870 SoC चिपसेट के साथ आएगा। यह डॉल्बी विजन-सर्टिफाइड डिस्प्ले और डॉल्बी एटमॉस-सपोर्टेड स्पीकर के साथ कम से कम दो अलग-अलग कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा। आइए Xiaomi Pad 6 की स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत पर नजर डालते हैं।

शाओमी पैड 6 को एंड्रॉयड 13 आधारित MIUI 14 के साथ पेश किया गया है। टैब के साथ 11 इंच की 2.8K LCD डिस्प्ले मिलता है, इसके साथ 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और (1800 X 2880) पिक्सल रिजॉल्यूशन मिलता है। डिस्प्ले के साथ 550 निट्स की पीक ब्राइटनेस, डॉल्बी विजन और सिक्योरिटी के लिए गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन मिलता है।

Xiaomi Pad 6

बैटरी बैकअप के मामले मे काफी बेहतर

शाओमी पैड 6 को चीन में Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर और 12 जीबी तक LPDDR5 रैम से लॉन्च किया गया है। टैब के साथ डुअल रियर कैमरा मिलता है। Xiaomi Pad 6 में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर मिलता है। बैटरी की बात करें तो शाओमी पैड 6 में 8,840 mAh की बैटरी 33 W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। कनेक्टिविटी के लिए टैब में 5G, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.3 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का सपोर्ट मिलता है।

कीमत की बात करें इसकी कीमत 25,000 रुपये हो सकती है। बता दें कि चीन में Xiaomi Pad 6 को करीब 22,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था।

 

Exit mobile version