Xiaomi 13 Ultra की ग्लोबल लॅान्च डेट हुई कंफर्म, फ्लैगशिप कैमरे के साथ मिलेगा YouTube प्रीमियम मेम्बरशिप फ्री

Xiaomi 13 Ultra launch date

चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी बहुत जल्द अपने नए स्मार्टफोन भारत के मार्केट मे पेश करने वाली है। इस फोन का नाम है Xiaomi 13 Ultra जिसे संभवत: जून महीने मे लॅान्च किया जाएगा। बता दें कि चीन मे इस फोन को पहले ही लॅान्च किया जा चुका है। इस हैंडसेट को चीन मे अप्रैल महीने मे पेश किया गया था। अब इसे भारत मे पेश करने की योजना है। शाओमी ने अपनी हांगकांग की वेबसाइट पर ग्रीन कलर के वेरियंट में फोन की फोटो शेयर की हैं। कंपनी ने अब तक ग्लोबल वेरियंट की कीमत की जानकारी नहीं दी है। Xiaomi 13 Ultra के एकमात्र 12GB RAM + 512GB स्टोरेज वेरियंट के यूरोप में EUR 1,499 (लगभग 1,33,000 रुपये) की कीमत पर लॉन्च होने की उम्मीद है।

Xiaomi 13 Ultra

फ्री मे और भी कई चीजों का मिलेगा लाभ

आधिकारिक साइट पर काउंटडाउन से पता चलता है कि Xiaomi 13 Ultra की ग्लोबल लॅान्चिंग 8 जून को की जाएगी। इस फोन के साथ 3 महीने की YouTube प्रीमियम मेम्बरशिप फ्री में मिलेगी। इसके साथ 6 महीने के लिए 100 जीबी Google One की मेम्बरशिप भी फ्री में मिलेगी। एसे मे जो इस फोन को खरीदते हैं वो इस चीज का लाभ ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Xiaomi 12 Pro Amazon Sale Offer: शाओमी के इस फोन पर भारी डिस्काउंट, देखें डील

Xiaomi 13 Ultra फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

फीचर्स की बात करें तो इसमे काफी शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं। डिसप्ले की बात करें तो Xiaomi 13 Ultra में 6.73 इंच की एमोलेड WQHD+ डिस्प्ले है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz और पीक ब्राइटनेस 1,300 निट्स है। वहीं प्रोसेसर की बात करें तो फोन में एंड्रॉयड 14 आधारित MIUI 14 है। फोन में 4nm वाला स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ ग्राफिक्स के लिए Adreno 740 GPU है। फोन में 16 जीबी तक LPPDR5X रैम और 1TB की UFS 4.0 स्टोरेज है।

कैमरा की बात करें तो फोटोग्राफी के लिए इसमें 50MP क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा। नए फोन में कंपनी ने 50MP के चार कैमरे दिए हैं। वहीं, वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए 32MP का स्ट्रॉन्ग फ्रंट कैमरा मिलेगा। वहीं बैटरी की बात करें तो पावर बैकअप के लिए 5,000mAH बैटरी की सपोर्ट दी गई है। हालांकि, आपको चार्जिंग की टेंशन नहीं होगी, क्योंकि इसमें 90W की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी भी मिल रही है।

यह भी पढ़ें: Xiaomi Fan Festival 2023: रेडमी के इस मोबाइल पर भारी छूट, जल्दी करें कहीं ‘out of stock’ ना हो जाए

Exit mobile version