X Update : अब आप X पर गेम स्ट्रीमिंग का उठा सकेंगे आनंद, Elon Musk ने दिया LIVE डेमो

X Update

X Update

X Update : दुनिया के सबसे रईस इंसान एलन मस्क अपने माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो गेम स्ट्रीमिंग और लाइव शॉपिंग फीचर की टेस्टिंग कर रहे हैं। जल्द ही इसे सबके लिए प्रयोग की छुट दे दी जाएगी। मस्क ने सोमवार (2 अक्टूबर) को एक्स पर एक वीडियो पोस्ट इस बात की जानकारी दी है। फिलहाल ये टेस्टिंग फेज में है। पोस्ट में स्ट्रीम की क्वालिटी बदलने का भी ऑप्शन नहीं दिखा है। मस्क के अनुसार एक्स पूरी तरह से एक ऐसा एप होगा जहां सभी चीजें आसानी से की जा सकती है।

मस्क ने वीडियो गेम खेलकर इस बात की दी जानकारी

दरअसल, इस बात की जानकारी एक्स के मालिक एलन मस्क ने सोमवार को एक्स पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए दी। उन्होनें कहा कि पिछली रात एक्स वीडियो गेम स्ट्रीमर सिस्टम का टेस्ट किया। यह काम करता है! इस प्लेटफॉर्म पर आज रात लाइव टियर 100 नाइटमेयर डंजियोन को पूरा करने का प्रयास करूंगा। कुछ घंटों के बाद, उन्होंने लगभग 40 मिनट लंबे वीडियो में नाइटमेयर डंजियोन गेम को एक्स पर स्ट्रीम किया। मस्क ने वीडियो को कैप्शन दिया, “एक्स पर वीडियो गेम स्ट्रीमिंग की टेस्टिंग की जा रहा है।” कई यूजर्स ने इस डेवलपमेंट पर अपने विचार व्यक्त किए।

एक उपयोगकर्ता ने लिखा-  “एक्स लाइव गेम स्ट्रीमिंग के साथ एक यात्रा शुरू! यह गेमिंग की एक बिल्कुल नई दुनिया है, और मैं आप सभी के साथ अपने अनुभव साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। कुछ एक्शन से भरपूर गेमिंग सत्र और इंटरैक्टिव मनोरंजन की अपेक्षा करें, ”

Twitch और Kick जैसै प्लेटफॉम को छोड़ेगा पीछे

बता दें कि रिपोर्टस के अनुसार Twitch या Kick की तरह एक अच्छा क्रिएटर डैशबोर्ड और बेहतर चैट एक्स को वीडियो गेम लाइव स्ट्रीमिंग का बेहतरीन प्लेटफॉर्म बना सकता है। सोशल मीडिया पर दावा किया गया कि मस्क Blizzard का Diablo PvP एरेना खेल रहे हैं। हालांकि, इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पायी है।

Twitter : ट्विटर हुआ X, Logo और Domain भी बदला, अब सुपर एप बनाने की तैयारी

Exit mobile version