World Cup 2023 Warm Match Schedule : विश्व कप के वार्म-अप मैचों का शेड्यूल जारी, इस दिन खेले जाएंगे मैच

World Cup 2023 Warm Match Schedule

World Cup 2023 Warm Match Schedule : वर्ल्ड कप 2023 को लेकर उल्टी गिनती शुरु हो चुकी है जहां टूर्नामेंट के आगाज 5 अक्टूबर से होना है। ये टूर्नामेंट भारत के लिए काफी अहम है साथ ही अन्य टीमें भी ट्रॉफी के लिए पूरी तैयारी कर रही है। भारत की अगुवाई में खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट का अंत 19 नवंबर को होगा जहां भारत के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में फाइनल मैच खेला जाएगा। इसके लिए भारत के 17 सदस्यीय टीम का एलान बीसीसीआई द्वारा किया जा चुका है। हालांकि, इसी बीच आईसीसी ने विश्व कप 2023 के तहत होने वाले वॉर्म-अप मैचों के शेड्यूल का एलान कर दिया। शेड्यूल के अनुसार, विश्व कप से पहले सभी 10 टीमों को 2-2 मैच खेलने होंगे। सभी मैच तीन वेन्यू गुवाहाटी, तिरुवनंतपुरन और हैदराबाद में खेले जाएंगे।

World Cup 2023 Warm Match Schedule

पिछले 10 साल के सूखे को खत्म करने उतरेगी टीम इंडिया

वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम पूरी तैयारी के साथ मैदान पर उतरना चाहती है क्योकिं टीम इंडिया के लिए ये आईसीसी ट्रॉफी काफी अहम है। याद दिला दें कि भारतीय टीम पिछले 10 सालों से कोई भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीत पाई है। जिसके लिए रोहित शर्मा की टीम काफी मेहनत कर रही है। बता दें कि कोहली की अगुवाई मे भी टीम इंडिया वो नहीं कर पाई जिसके लिए भारत के फैंस और लोग वर्षों से इंतजार कर रहे हैं।

वार्म-अप मैचों का शेड्यूल आईसीसी ने किया जारी

दरअसल, आईसीसी ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए World Cup 2023 के वॉर्म-अप मैचों का शेड्यूल जारी किया, जिसमें रोहित शर्मा की अगुआई वाली भारतीय टीम विश्व कप से पहले दो मैच खेलेगी। पहला मैच भारत को इंग्लैंड के खिलाफ गुवाहाटी में 30 सितंबर को खेलना है, जबकि दूसरा मैच 3 अक्टूबर को नीदरलैंड्स के खिलाफ खेलना है। ये मैच तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। बता दें कि ये मैच दोपहर 2 बजे से खेले जाएंगे, जिसमें सभी 15 प्लेयर्स भाग ले सकते है।

खिलाड़ी जमकर बहा रहे हैं नेट पर पसीना

अब देखना होगा कि भारतीय टीम अभ्यास मैच को किस तरीके से लेना चाहती है क्योंकि इस बार तो किसी भी हाल में टीम इंडिया को ट्रॉफी उठानी ही है। अगर खिलाड़ियों की बात करें तो प्लेयरों ने भी काफी मेहनत की है। वो नेट पर जमकर पसीना बहा रहे हैं ताकि कोई भी मेहनत बेकार ना जा सके।

World Cup 2023 | Team India : मीडिल ऑर्डर की समस्या बरकरार, क्या तिलक वर्मा खत्म करेंगे ये मसला ?

Exit mobile version